Logo
August 9 2020 11:35 AM

अर्धसैनिक बलों के लिए पहुंची 26 बसें, यात्रियों ने पकड़ा माथा

Posted at: Feb 12 , 2018 by Dilersamachar 5463

दिलेर समाचार, जींद में अमित शाह की रैली करवाने को लेकर सरकार को बड़ी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। शाह की रैली को लेकर सामाजिक संगठन, कर्मचारी संगठन, राजनैतिक पार्टियों से विरोध करने के जो संकेत सरकार को मिल रहे हैं, उनको देखते हुए भी सरकार सफल रैली की उम्मीद कर रही है। इसके लिए कई राज्यों से अर्धसैनिक बलों की टुकड़ी सरकार ने मंगवाई है। इसके लिए जींद के बस अड्डे से 26 बसों को कई राज्यों में भेजा गया है।

जींद बस अड्डे पर बसों की पहले से भारी कमी थी। इन बसों के बाहर जाने के कारण जींद के यात्रियों को दिन भर बसों के इंतजार में भारी परेशानी का सामना करना पड़ा। कई रूटों पर तो घटों तक बसों के इंतजार में यात्रियों को खड़ा रहना पड़ा। लंबे रूटों के यात्रियों के लिए अमित शाह का दौरा किसी बड़ी से परेशानी से कम नहीं रहा। बसों के इंतजार में यात्रियों को जाट आंदोलन की हालातों को ताजा करने का काम किया। जाट आंदोलन के दौरान भी बसे कई दिनों बाद और कुछ ही रूटों पर चली थी।

वहीं, जींद रोडवेज के जीएम अश्विनी मलिक का कहना है कि यात्रियों को किसी प्रकार की दिक्कत नहीं आने दी जाएगी। शनिवार और रविवार को यात्रियों की संख्या इतनी ज्यादा नहीं होती। अर्धसैनिक बलों के जवानों को लाने के लिए जिन बसों को भेजा गया है, वे बसें उन रूटों से ली गई हैं जिन रूटों पर बसों की संख्या नॉर्मल है।

ये भी पढ़े: यूपीः छोटी उम्र का जज्बा, प्रहरी बन कर रहे दुधवा की रक्षा


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED