Logo
December 7 2022 02:02 AM

मास्क भूलने और यातायात नियम तोड़ने वाले गुजरात के 3 पुलिसकर्मी निलंबित

Posted at: Jan 20 , 2022 by Dilersamachar 9189

दिलेर समाचार, गांधीनगर. गुजरात (Gujarat) में तीन पुलिसकर्मियों को यातायात नियमों (Traffic Rules) का उल्लंघन करना भारी पड़ गया. यात्रा के दौरान सीट बेल्ट (Seat Belt) और मास्क (Mask) का इस्तेमाल नहीं करने के चलते तीनों को निलंबित कर दिया है. मामले का एक वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हुआ था. कहा जा रहा है कि इसके बाद पुलिसकर्मियों के खिलाफ यह कार्रवाई हुई है. कोरोना वायरस के नए वेरिएंट ओमिक्रॉन (Omicron) के खिलाफ भी एक्सपर्ट लगातार बेहतर क्वालिटी का मास्क पहनने की सलाह दे रहे हैं.

पुलिस के अनुसार, मंगलवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया, जिसमें वर्दी पहने हुए चार पुलिसकर्मी वाहन में यात्रा के दौरान गाने पर नाचते हुए नजर आए. इस दौरान वे सीट बेल्ट और मास्क नहीं पहने हुए थे. निलंबित हुए तीनों पुलिसकर्मी कच्छ-गांधीधाम पुलिस के हैं. एसपी मयूर पाटिल के कार्यालय की तरफ से जारी बयान के अनुसार, जगदीश सोलंकी, हरीश चौधरी औऱ राजा हिरागर को तत्काल प्रभाव से निलंबित किया जाता है.

पुलिस ने बयान जारी किया, ‘मीडिया और कई सोशल मीडिया चैनलों की तरफ से एक वायरल वीडियो संज्ञान में लाया गया, जिसमें एक चार पहिया वाहन में वर्दी पहने हुए पुलिसकर्मी गानों पर नाच रहे हैं… वाहन चलाते हुए यातायात नियम तोड़ते हुए ऐसे कृत्य अनुशासित विभाग को शोभा नहीं देते… और यह पुलिस का नाम खराब करते हैं.’

ये भी पढ़े: देश में लगातार बढ़ रहे हैं ओमिक्रॉन के मामले, आंकड़ा पहुंचा 9,287

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED