Logo
August 5 2021 11:22 AM

श्रीनगर के बटमालू में मुठभेड़ में 3 आतंकी ढेर, 1 महिला की मौत

Posted at: Sep 17 , 2020 by Dilersamachar 9218

दिलेर समाचार, श्रीनगर. जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) के बटमालू में गुरुवार को भारतीय सुरक्षाबलों (Indian security force) और आतंकियों (Terrorist) के बीच हुई मुठभेड़ (Encounter) में 3 आतंकी ढेर हो गए, जबकि एक महिला की मौत हो गए. दोनों ओर से हुई फायरिंग में सीआरपीएफ के डिप्टी कमांडेंट सहित एक जवान घायल हो गए. घायलों को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है. अभी फायरिंग रुक गई है, लेकिन सेना ने इलाके को घेर रखा है और दहशतगर्दों की तलाश जारी है.

जानकारी के मुताबिक, भारतीय सुरक्षाबलों को खुफिया जानकारी मिली थी कि कुछ आतंकी बाटामालू के फिरदौसबाद इलाके में छुपे हुए हैं. खुफिया जानकारी के आधार पर भारतीय सुरक्षाबलों ने सीआरपीएफ की टीम और स्थानीय पुलिस की मदद से रात करीब 2:30 बजे इलाके की घेराबंदी करनी शुरू की. तलाशी अभियान के दौरान एक घर से फायरिंग शुरू कर दी गई. सेना ने सभी दहशगर्दों को हथियार डालने को कहा, लेकिन आतंकी लगातार फायरिंग करते रहे.

दोनों तरफ से चली फायरिंग में तीन आतंकी मारे गए, जबकि एक महिला की भी मौत हो गई. मुठभेड़ में एक महिला की मौत हो गई है जिनकी पहचान कौनसर रियाज के रूप में की गई है. वहीं फायरिंग में सीआरपीएफ के डिप्टी कमांडेंट सहित एक जवान घायल हो गया है. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

ये भी पढ़े: रोज सुबह पूजा तो करते ही होंगे आप लेकिन क्या आप जानते हैं आखिर क्यों की जाती है प्रात:काल के समय पूजा


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED