Logo
March 29 2024 06:46 PM

ONGC के 3 कर्मचारियों को अज्ञात बंदूकधारियों ने किया अगवा

Posted at: Apr 21 , 2021 by Dilersamachar 9583

दिलेर समाचार, दिसपुर. असम के शिवसागर जिले में ऑयल एंड नैचुरल गैस कॉरपोरेशन लिमिटेड (ONGC) के 3 तीन कर्मचारियों को हथियारबंद बदमाशों ने अगवा कर लिया है. अगवा किए गए कर्मचारियों में 2 जूनियर इंजीनियर असिस्टेंट और एक जूनियर टेक्नीशियन शामिल हैं. भारत के सबसे बड़े तेल उत्पादकों में एक ONGC ने ट्विटर के जरिए इसकी जानकारी दी. कंपनी ने बताया कि बुधवार की आधी रात में बदमाशों ने शिवसागर जिले के लकवा फील्ड से कर्मचारियों को अगवा किया.

कंपनी ने ट्विटर पर बताया, बदमाशों ने कर्मचारियों का अपहरण के लिए ओएनजीसी की ही एक गाड़ी का इस्तेमाल किया. बाद में ये गाड़ी असम-नागालैंड सीमा के पास निमोनागढ़ जंगल के नजदीक पाई गई. ONGC ने स्थानीय पुलिस स्टेशन में एक केस दर्ज करवाई है.'

ONGC ने बताया है कि राज्य पुलिस के उच्च अधिकारी घटनास्थल पर हैं. हालांकि, अभी तक कर्मचारियों का कुछ पता नहीं चला है. कंपनी के मुताबिक, घटना के बारे में स्थानीय प्रशासन को जानकारी दी गई है और ONGC उच्च अधिकारियों के साथ लगातार संपर्क में हैं.

बता दें कि ONGC भारत की सबसे बड़ी तेल और गैस उत्पादक कंपनियों में एक है. ऊपरी असम में 1960 के दशक से ही ओएनजीसी तेल और गैस को तलाशने और उसके उत्पादन में लगा रहा है.

ये भी पढ़े: ऑक्सीजन संकट से निपटने के लिए टाटा ग्रुप ने बढ़ाया हाथ, PM नरेंद्र मोदी ने की तारीफ

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED