Logo
August 5 2021 11:33 AM

गुजरात में वैक्सीन के बाद 3 लोगों का दावा- कोरोना वैक्‍सीन लगवाने के बाद शरीर बन गया चुंबक

Posted at: Jun 15 , 2021 by Dilersamachar 9413

दिलेर समाचार, अहमदाबाद. देश के अलग-अलग हिस्‍सों से पिछले दिनों कुछ ऐसे मामले सामने आए, जिनमें लोग कोरोना संक्रमण (Coronavirus) की वैक्‍सीन (Corona Vaccine) लगवाने के बाद शरीर में चुंबकीय शक्ति (Magnetic) होने का दावा कर रहे थे. अब ऐसा ही एक मामला गुजरात के बनासकांठा में सामने आया है. यहां एक व्‍यक्ति ने दोनों वैक्‍सीन लगवाने के बाद चुंबकीय शक्ति विकसित होने का दावा किया है. सूरत की रहने वाले दादी और उनके पोते में भी चुंबकीय शक्ति का दावा किया गया है.

गुजरात में इससे पहले भी कुछ लोग चुंबकीय शक्ति विकसित होने का दावा कर चुके हैं. इनमें बनासकांठा और उपलेटा में लोग सिक्‍के और बर्तन उनके शरीर में चिपकने की बात कह चुके हैं. अब बनासकांठा के ही रहने वाले नवीनभाई रावल ने भी ऐसा ही दावा किया है. पालनपुर की नवजीवन सोसाइटी में रहने वाले नवीनभाई का कहना है कि वह चार दिन पहले घर पर सो रहे थे. उसी दौरान उनके शरीर में सिक्‍के चिपकना शुरू हुए. इसके बाद जब उन्‍होंने सिक्‍के निकालने की कोशिश की, तो उन्‍हें पता चला कि उनमें चुंबकीय शक्ति आ गई है.

इसके बाद उन्‍होंने सीटी स्‍कैन कराने का विचार किया, लेकिन चुंबकीय शक्ति के कारण उनके शरीर का मशीन में चिपकने का खतरा था. ऐसे में इसमें समस्‍या थी. इसके कारण उन्‍होंने सीटी स्‍कैन नहीं करवाया. उनका कहना है कि उनकी चुंबकीय शक्ति के कारण उन्‍हें कोई दिक्‍कत नहीं होती है.

वहीं नवीनभाई ने जानकारी दी है कि उन्‍हें कोरोना वैक्‍सीन की दोनों डोज लग चुकी हैं. हालांकि वह अपने परिजनों को यह समझा रहे हैं कि इसका वैक्‍सीन से कुछ भी लेना देना नहीं है. लेकिन उनके रिश्‍तेदार चुंबकीय शक्ति को लेकर चिंतित हैं. वे अब नवीनभाई को शहर में ले जाकर डॉक्‍टरी जांच कराने पर विचार कर रहे हैं.

ये भी पढ़े: सुशांत की संदिग्ध मौत पर बनने वाली अपकमिंग वेब सीरीज 'सुसाइड' हकीकत या षड्यंत्र' की कास्ट ने लॉन्च किया अपना पहला पोस्टर


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED