Logo
June 18 2024 06:44 PM

आवारा कुत्ते की भेंट चढ़ गया 3 साल का वंश

Posted at: May 23 , 2024 by Dilersamachar 9341

दिलेर समाचार, मुंबई. एक और मासूम आवारा कुत्ते की भेंट चढ़ गया है. महाराष्ट्र के नागपुर ग्रामीण इलाके में दिल को दहला देने वाली घटना सामने आई है. 3 साल के बच्चे को आवारा कुत्ते ने नोच-नोचकर काटा है. कुत्ते के इस हमले में मासूम की दर्दनाक मौत हो गई.

दरअसल, यह घटना नागपुर ग्रामीण के मोड़ा गांव की है. बताया गया कि बच्चा अपने घर के बाहर खेल रहा था, तभी आवारा कुत्ते ने अचानक उस पर हमला कर दिया. कुत्ते ने बच्चे के गले की हड्डी और नस को ही अपने खूंखार दांतों से काट दिया. बच्चा छटपटाता रहा और कातिल कुत्ता अपने शिकार में लगा रहा. इसके बाद परिवार के सदस्यों की नजर पड़ी और वे बच्चे की ओर दौड़े. तब जाकर कुत्ता भागा. जब तक बच्चे को अस्पताल पहुंचाया जाता, उसकी मौत हो चुकी थी.

बच्चे का नाम वंश अंकुश सहाने था. यह घटना मंगलवार दोपहर की है. मौदा पुलिस ने दुर्घटनावश मौत का मुकदमा दर्ज किया है. इस घटना के बाद से उसके माता-पिता का रो-रोकर बुरा हाल है. परिवार वाले प्रशासन को इस घटना के लिए जिम्मेदार ठहरा रहे हैं. उनका कहना है कि आवारा कुत्तों पर कोई लगाम लगाने वाला नहीं है. आय दिन आवारा कुत्ते लोगों पर हमला करते रहते हैं. इससे पहले भी महाराष्ट्र के वशीम में आवारा कुत्तों का आतंक दिखा था, जहां किसान की 8 बकरियों को अपना शिकार बनाया था.

वहीं, उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में भी आवारा कुत्तों का आतंक देखने को मिला. बीते दिनों टंन्ढेडा गांव में एक आवारा कुत्ते ने ढाई साल के बच्चे पर हमला कर दिया. इस हमले में बच्चे की जान तो बच गई, मगर वह बुरी तरह घायल हो गया. कुत्ते के हमले के बाद उसे आनन–फानन में अस्पताल में ले जाया गया, तब जाकर जान बची. वहीं, मेरठ में भी बीते दिनों आवारा कुत्तों का कहर बरपा था. एक आवारा कुत्ते ने करीब 20 लोगों को काट कर घायल कर दिया था.

ये भी पढ़े: गुड न्यूज: बाइक वालों के लिए बनेगी स्पेशल लेन

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED