Logo
March 8 2021 11:06 AM

ट्यूशन पढ़ने गई 12वीं की छात्रा का अपहरण कर 3 युवकों ने किया गैंगरेप

Posted at: Nov 25 , 2020 by Dilersamachar 11864

दिलेर समाचार, अलवर. जिले में एक बार फिर गैंगरेप (Gangrape) की बड़ी वारदात सामने आई है. यहां तिजारा थाना इलाके में एक नाबालिग छात्रा (Minor girl student) का अपहरण कर 3 युवकों ने उससे गैंगरेप किया. वारदात के बाद पीड़िता इस कदर सदमे (Shock) में आ गई कि वह 10 दिनों तक परिजनों को कुछ भी नहीं बता पाई. बाद में जब वह नॉर्मल हुई तो उसने परिजनों को इस संबंध बताया. इस पर परिजन थाने पहुंचे और आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया. पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है. फिलहाल उनका कोई सुराग नहीं लग पाया है.

तिजारा थानाधिकारी जितेन्द्र नावरिया ने बताया कि पीड़िता के पिता की ओर से दर्ज कराई रिपोर्ट के मुताबिक उनकी 17 वर्षीय बेटी 12वीं कक्षा में पढ़ती है. वह 11 नवंबर को ट्यूशन करने के लिए तिजारा आई हुई थी. उसी दौरान पीड़िता के पास गांव का ही युवक नवीन आया. उसने छात्रा से कहा कि उसे उसके पिता ने बुलाया है. छात्रा ट्यूशन सेंटर से बाहर आई तो नवीन और उसका साथी कमल सिंह उसका मुंह बंदकर बाइक पर बिठाकर ले गए. उसके बाद उन्हें रास्ते मे चरत सिंह मिल गया.

बाद में तीनों युवकों ने एक अनजान जगह ले जाकर उसके साथ बारी बारी से रेप किया. इसके बाद तीनों आरोपियों ने नाबालिग को धमकी दी कि अगर इस बारे में किसी को बताया कि उसके पिता को जान से मार देंगे. वारदात के बाद पीड़िता सदमे में आ गई और उसकी तबीयत खराब हो गई. इस पर उसे 12 नवंबबर को अलवर के अस्पताल में भर्ती कराया गया. वहां वह 16 नवंबर तक अस्पताल में भर्ती रही. सदमे में होने के कारण वह परिजनों को घटना के बारे में कुछ नहीं बता पाई. 22 नवंबर को पीड़िता ने घटना के बारे में परिजनों को बताया. पुलिस ने परिजनों की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर लिया. मामले की जांच तिजारा पुलिस उपाधीक्षक कुशाल सिंह कर रहे हैं.

ये भी पढ़े: दिल्ली: गाजीपुर में कूड़े के पहाड़ में लगी भीषण आग, दमकल की गाड़ियां बुझाने में जुटीं


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED