Logo
December 6 2022 03:40 AM

इस प्लान में हर दिन मिलेगा 3GB डेटा और फ्री कॉल

Posted at: May 23 , 2018 by Dilersamachar 9642

दिलेर समाचार - टेलीकॉम सेक्टर में सस्ते प्लान को लेकर जंग जारी है. और इसी जंग में भारती एयरटेल ने एक और प्रीपेड प्लान ऑफर कर किया है. कंपनी ने 558 रुपये का प्रीपेड प्लान पेश किया है, जिसमें यूज़र्स को 246GB डेटा दिया जा रहा है. कंपनी ने इस प्लान की वैलिडिटी 82 दिनों की रखी है.

 

इस प्लान में यूज़र्स को 82 दिनों तक हर दिन 3GB, 3G/4G डेटा मिलेगा. यानी कि इस प्लान में सिर्फ 2.26 रुपये में 1GB डेटा का फायदा उठाया जा सकता है. इसके अलावा इस प्लान में लोगों को बिना अनलिमिटेड कॉल ऑफर की जा रही है. इसके अलावा इस प्लान में लोगों को हर दिन 100 SMS की सुविधा भी दी जा रही है.

 

कंपनी ने इसके अलावा हाल में अपने 199 रुपये से ऊपर के प्लान के लिए एफयूपी लिमिट को भी रिवाइज किया है. एक दिन में 3 GB डेटा खत्म होने के बाद इंटरनेट की स्पीड 128Kbps की हो जाएगी.

 

इसके अलावा बीएसएनएल ने अपने कस्टमर्स के लिए 'data tsunami' नाम का नया ऑफर पेश किया है. कंपनी ने इस पैक की कीमत 98 रुपये रखी है. इस प्लान में यूज़र्स को हर दिन 1.5GB से डेटा दिया जाएगा. जानकारी के मुताबिक, कंपनी ने इस प्लान को 17 मई को मनाए गए 'वर्ल्ड टेलिकॉम डे' के मौके पर पेश किया है.

 

 

प्लान में बीएसएनएल यूजर्स को 98 रुपये में हर दिन 1.5GB डेटा दिया जाएगा. इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिन की रखी गई है, जिसका फायदा सिर्फ बीएसएनएल के प्रीपेड यूज़र्स ही उठा सकते हैं. ध्यान रहे कि इस प्लान में कस्टमर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा नहीं दी जाएगी. साथ ही ये भी याद रखें कि बीएसएनएल फिलहाल 3G/2G नेटवर्क पर ही उपलब्ध है, कंपनी ने अभी तक 4G सर्विस की शुरुआत नहीं की है.

 

 

 
 

ये भी पढ़े: राजधानी के 575 निजी स्कूल ब्याज के साथ वापस करें बढ़ी हुई फीस: दिल्ली सरकार

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED