Logo
December 6 2020 04:00 AM

सुरक्षाबलों ने मार गिराए जैश-ए-मोहम्मद के 4 आतंकी

Posted at: Nov 19 , 2020 by Dilersamachar 9410

दिलेर समाचार, श्रीनगर. जम्मू और कश्मीर (Jammu Kashmir) के नगरोटा (Nagrota) इलाके में गुरुवार सुबह सुरक्षाबलों ने  चार आतंकियों को मार गिराया. ये चारों आतंकी जैश ए मोहम्मद थे. बताया गया कि मुठभेड़ सुबह 5 बजे शुरू हुई. ये इलाका जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर नगरोटा के बान इलाके में है. अब तक चार आतंकियों के मारे जाने की पुष्टि की जा चुकी है.

ऐसे चलाया गया ऑपरेशन

नगरोटा मुठभेड़ में मारे गए चारों आतंकी जैश-ए-मोहम्मद आतंकी संगठन से जुड़े हुए थे. सूत्रों के अनुसार चारों आतंकी भारत-पाक अंतरराष्ट्रीय सीमा से बीती रात घुसपैठ करके सांबा पहुंचे थे. यहां पहले से इंतजार कर रहा है इनका एक कोरियर जो ट्रक लेकर आया था वह इनको लेकर कश्मीर जाने की फिराक में था. सुबह लगभग 4:45 बजे के करीब ये ट्रक नगरोटा बंद टोल प्लाजा पर पहुंचा वहां पर जम्मू-कश्मीर पुलिस की स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप ने इन्हें घेर लिया. पुलिस को पहले से ही इनके इनपुट मिले थे कि कुछ आतंकी अंतरराष्ट्रीय सीमा से घुसपैठ कर कश्मीर जाने की फिराक में है.

2 घंटे तक चली मुठभेड़

 मुठभेड़ शुरू होने के लगभग 2 घंटे बाद चारों आतंकियों को मार गिराया गया. फिलहाल पूरे इलाके में सर्च ऑपरेशन जारी है. सीआरपीएफ जम्मू कश्मीर पुलिस और भारतीय सेना की टीमें मौके पर तैनात हैं जम्मू कश्मीर पुलिस के एक जवान घायल हुआ है जिसे हॉस्पिटल शिफ्ट किया गया है. कोटा के आसपास के पूरे इलाके में अभी भी सर्च ऑपरेशन जारी है.

ये भी पढ़े: यूपी: प्रतापगढ़ में बारातियों से भरी बोलेरो ट्रक से टकराई, 14 की मौत


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED