Logo
September 22 2021 07:44 PM

4 महीने की बेटी रोई तो वीडियो गेम खेल रहे पिता ने दे दी मौत की सजा

Posted at: Aug 1 , 2021 by Dilersamachar 10081

दिलेर समाचार, एक बच्चे की सेफ्टी के लिए उसके मां-बाप क्या नहीं करते? अपनी जिंदगीभर की मेहनत पेरेंट्स सिर्फ बच्चों की ख़ुशी पर लुटा देते हैं. बच्चे की आवाज सुनकर ही पेरेंट्स का दिन बन जाता है. लेकिन क्या कभी कोई पिता अपने बच्चे की आवाज से इतना इरिटेट हो सकता है कि वो उसकी जान ही ले ले? आपको लग रहा होगा कि ऐसा कभी नहीं हो सकता. लेकिन इंग्लैंड के लिवरपूल (Liverpool) से ऐसा ही एक मामला सामने आया. यहां रहने वाले 29 साल के पिता ने अपनी चार महीने की बेटी को रोने की वजह से इतना मारा कि वो मर गई.

दिल को दहला देने वाला ये मामला पिछले साल दिसंबर का है. लिवरपूल में रहने वाले 29 साल के जॉर्डन और उसकी पत्नी जेड बेल ने सितंबर में विलो का वेलकम किया था. घटना वाले दिन बेल अपनी बेटी को पति के साथ छोड़कर काम पर गई थी. जॉर्डन विलो के साथ घर पर था लेकिन अचनाक विलो रोने लगी. वो काफी तेज तेज रो रही थी. विलो की आवाज के कारण जॉर्डन वीडियो गेम नहीं खेल पा रहा था.इस कारण उसने अपनी बेटी को पीटना शुरू किया.

घटना वाले दिन पड़ोसियों को पहले जॉर्डन की बेटी की रोने की आवाजें आई. इसके बाद उन्होंने जॉर्डन के चीखने की आवाजें सुनी. जॉर्डन जोर जोर से शट अप चिल्ला रहा था. इसके बाद अचानक कुछ पटके जाने की आवाज आई और फिर सन्नाटा छा गया. खुद जॉर्डन अपनी घायल बेटी अस्पताल पहुंचा था, जहां तीन दिन के बाद विलो की मौत हो गई. पहले जॉर्डन ने बताया था कि विलो सोफे से गिर गई थी लेकिन डॉक्टर्स ने कन्फर्म किया कि उसे काफी जोर से थप्पड़ मारे गए थे.

 

ये भी पढ़े: मणिपुर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष गोविंददास कोंटौजम बीजेपी में शामिल

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED