Logo
September 24 2021 02:34 AM

OTT प्लेटफॉर्म्स पर 31 जुलाई को एक साथ भिड़ेंगी 4 फिल्में

Posted at: Jul 18 , 2020 by Dilersamachar 9782

दिलेर समाचार,कोरोना वायरस ने दुनिया को थाम सा दिया है. भारत में अब धीरे-धीरे जिंदगी पटरी पर लौट रही है, लेकिन फिर बढ़े कोरोना मरीजों ने लोगों की चिंता को बढ़ा दिया है. कोरोना का सबसे ज्यादा साइड इफेक्ट बॉलीवुड इंडस्ट्री पर पड़ा पर हर शुक्रवार को जहां लोग नए फिल्मों के इतंजार में रहते थे, वो अब सिनेमाघरों को मोह छोड़ चुके हैं. आलम ये है कि अब मेकर्स ने फिल्मों को OTT प्लेटफॉर्म्स पर रिलीज करने का फैसला किया है. तमाम स्टार्स OTT प्लेटफॉर्म्स पर आने वाली अपनी फिल्मों का प्रचार करने में भी लगे हुए हैं. लेकिन सिनेमाघरों की तरह यहां भी आपको फिल्मों का क्लैश देखने को मिलेगा. 31 जुलाई को OTT प्लेटफॉर्मस पर चार फिल्में रिलीज हो रही हैं, जिनमें आपस में जबरदस्त टक्कर होने वाली हैं.

31 जुलाई को अमेजन प्राइम पर बायोपिक शकुंतला देवी (Shakuntala Devi) रिलीज होने वाली है. विद्या बालन फिल्म में शकुंतला देवी के किरदार में दिखेंगी. शकुंतला देवी (1929-2013) एक महान गणितज्ञ थीं. जिन्हें मानव कंप्यूटर भी कहा जाता था. उनके हिसाब-किताब करने की रफ्तार को देखते हुए उन्हें 1982 में गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड्स में शामिल किया गया. इस फिल्म में विद्या बालन के साथ सान्या मल्होत्रा भी हैं. वे इस फिल्म में शकुंतला देवी की बेटी की भूमिका निभाएंगी. सान्या के अलावा अमित साध और जिस्शु सेनगुप्ता भी अहम भूमिका में नजर आएंगे. इस बायोपिक का निर्देशन अनु मेनन ने किया है. खास बात यह है कि निर्देशक अनु मेनन ने ही इसे लिखा भी है जिसमें नयनिका महतानी ने उनका साथ दिया है. फोटो साभार- @balanvidya/ Instagram 31 जुलाई को अमेजन प्राइम पर बायोपिक शकुंतला देवी (Shakuntala Devi) रिलीज होने वाली है. विद्या बालन फिल्म में शकुंतला देवी के किरदार में दिखेंगी. शकुंतला देवी (1929-2013) एक महान गणितज्ञ थीं. जिन्हें मानव कंप्यूटर भी कहा जाता था. उनके हिसाब-किताब करने की रफ्तार को देखते हुए उन्हें 1982 में गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड्स में शामिल किया गया. इस फिल्म में विद्या बालन के साथ सान्या मल्होत्रा भी हैं. वे इस फिल्म में शकुंतला देवी की बेटी की भूमिका निभाएंगी. सान्या के अलावा अमित साध और जिस्शु सेनगुप्ता भी अहम भूमिका में नजर आएंगे. इस बायोपिक का निर्देशन अनु मेनन ने किया है. खास बात यह है कि निर्देशक अनु मेनन ने ही इसे लिखा भी है जिसमें नयनिका महतानी ने उनका साथ दिया है.

31 जुलाई को अमेजन प्राइम पर बायोपिक शकुंतला देवी (Shakuntala Devi) रिलीज होने वाली है. विद्या बालन फिल्म में शकुंतला देवी के किरदार में दिखेंगी. शकुंतला देवी (1929-2013) एक महान गणितज्ञ थीं. जिन्हें मानव कंप्यूटर भी कहा जाता था. उनके हिसाब-किताब करने की रफ्तार को देखते हुए उन्हें 1982 में गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड्स में शामिल किया गया. इस फिल्म में विद्या बालन के साथ सान्या मल्होत्रा भी हैं. वे इस फिल्म में शकुंतला देवी की बेटी की भूमिका निभाएंगी. सान्या के अलावा अमित साध और जिस्शु सेनगुप्ता भी अहम भूमिका में नजर आएंगे. इस बायोपिक का निर्देशन अनु मेनन ने किया है. खास बात यह है कि निर्देशक अनु मेनन ने ही इसे लिखा भी है जिसमें नयनिका महतानी ने उनका साथ दिया है

नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) की फिल्म रात अकेली है (Raat Akeli Hai)नेटफ्लिक्स पर 31 जुलाई को रिलीज की जाएगी. फिल्म को हनी त्रेहन ने डायरेक्ट किया है और इसमें नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ राधिका आप्टे, आदित्य श्रीवास्तव, श्वेता त्रिपाठी, इला अरुण, खालिद तैय्यबजी, शिवानी रघुवंशी और तिग्मांशू धूलिया नजर आने वाले हैं. फिल्म में मर्डर मिस्ट्री की जांच जटिल यादव ( नवाजुद्दीन सिद्दीकी) करते दिखाई देंगे. फोटो साभार-@boxofficecollection/Instagram नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) की फिल्म रात अकेली है (Raat Akeli Hai)नेटफ्लिक्स पर 31 जुलाई को रिलीज की जाएगी. फिल्म को हनी त्रेहन ने डायरेक्ट किया है और इसमें नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ राधिका आप्टे, आदित्य श्रीवास्तव, श्वेता त्रिपाठी, इला अरुण, खालिद तैय्यबजी, शिवानी रघुवंशी और तिग्मांशू धूलिया नजर आने वाले हैं. फिल्म में मर्डर मिस्ट्री की जांच जटिल यादव ( नवाजुद्दीन सिद्दीकी) करते दिखाई देंगे.

नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) की फिल्म रात अकेली है (Raat Akeli Hai)नेटफ्लिक्स पर 31 जुलाई को रिलीज की जाएगी. फिल्म को हनी त्रेहन ने डायरेक्ट किया है और इसमें नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ राधिका आप्टे, आदित्य श्रीवास्तव, श्वेता त्रिपाठी, इला अरुण, खालिद तैय्यबजी, शिवानी रघुवंशी और तिग्मांशू धूलिया नजर आने वाले हैं. फिल्म में मर्डर मिस्ट्री की जांच जटिल यादव ( नवाजुद्दीन सिद्दीकी) करते दिखाई देंगे.

ख़ुदा हाफिज के बाद विद्युत जामवाल की एक और फ़िल्म डिजिटली रिलीज ने जा रही है. तिग्मांशु धूलिया निर्देशित यारा, जो ज़ी5 पर आएगी. यारा फ्रेंच फिल्म गैंग स्टोरी का आधिकारिक रीमेक है. यह चार दोस्तों की कहानी है, जो क्रिमिनल हैं. फिल्म उनकी दोस्ती, ज़िंदगी और उतार-चढ़ाव को कवर करती है.

 ख़ुदा हाफिज के बाद विद्युत जामवाल की एक और फ़िल्म डिजिटली रिलीज ने जा रही है. तिग्मांशु धूलिया निर्देशित यारा, जो ज़ी5 पर आएगी. यारा फ्रेंच फिल्म गैंग स्टोरी का आधिकारिक रीमेक है. यह चार दोस्तों की कहानी है, जो क्रिमिनल हैं. फिल्म उनकी दोस्ती, ज़िंदगी और उतार-चढ़ाव को कवर करती है.

राजेश कृष्णन के निर्देशन में बनी फिल्म ‘लूटकेस’ यह एक कॉमेडी ड्रामा फिल्म है. इस फिल्म में कुणाल खेमू के अलावा गजराज राव, रसिका दुग्गल, विजय राज और रणवीर शौरी मुख्य भूमिका में है. फिल्म की कहानी एक आम आदमी की जिंदगी और नोटों से भरे एक सूटकेस पर आधारित है. फोटो साभार-@boxofficecollection/Instagram राजेश कृष्णन के निर्देशन में बनी फिल्म ‘लूटकेस’ यह एक कॉमेडी ड्रामा फिल्म है. इस फिल्म में कुणाल खेमू के अलावा गजराज राव, रसिका दुग्गल, विजय राज और रणवीर शौरी मुख्य भूमिका में है. फिल्म की कहानी एक आम आदमी की जिंदगी और नोटों से भरे एक सूटकेस पर आधारित है.

राजेश कृष्णन के निर्देशन में बनी फिल्म ‘लूटकेस’ यह एक कॉमेडी ड्रामा फिल्म है. इस फिल्म में कुणाल खेमू के अलावा गजराज राव, रसिका दुग्गल, विजय राज और रणवीर शौरी मुख्य भूमिका में है. फिल्म की कहानी एक आम आदमी की जिंदगी और नोटों से भरे एक सूटकेस पर आधारित है

ये भी पढ़े: मां-बेटी आत्मदाह केस: आपराधिक साजिश में अमेठी का MIM नेता गिरफ्तार

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED