Logo
January 28 2023 03:53 AM

41 साल के पिता ने 15 साल की 'बेटी' का किया बलात्कार

Posted at: Jan 18 , 2023 by Dilersamachar 9080

दिलेर समाचार, इडुक्की (केरल): दुनिया में हैवानियत इस कदर बढ़ती जा रही है कि दरिंदों ने रिश्तों की मर्यादा को भी तार-तार कर दिया है. केरल में एक पिता ने अपनी सौतेली बेटी (Rape News) का बलात्कार किया और जब वह प्रेग्नेंट हो गई तो उसके गर्भपात का भी दवाब बनाया. हालांकि, मामला पुलिस तक पहुंचा और अब इस मामले में केरल की एक अदालत ने अपनी नाबालिग सौतेली बेटी के साथ बलात्कार करने के मामले में एक व्यक्ति को कुल 40 साल कारावास की सजा सुनाई है.

यह मामला 2017 का है और नाबालिग लड़की (15) बलात्कार के बाद गर्भवती हो गई थी. इडुक्की त्वरित अदालत के न्यायाधीश टी. जी. वर्गीज़ ने भारतीय दंड विधान की विभिन्न धाराओं और यौन अपराधों से बच्चों के संरक्षण (पॉक्सो) अधिनियम के तहत 41 वर्षीय व्यक्ति को मंगलवार को कारावास की विभिन्न अवधियों के लिए 40 साल की सजा सुनाई.

विशेष लोक अभियोजक (एसपीपी) शिजो मोन जोसेफ ने बताया कि कारावास की अलग-अलग अवधियों की सजा साथ चलेगी, इसलिए उसे 10 साल ही जेल में बिताने होंगे. अभियोजक ने बताया कि व्यक्ति ने सौतेली बेटी पर गर्भपात करने का दबाव भी बनाया था. इसके बाद पुलिस तक मामला गया और आरोपी पिता के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ था.

ये भी पढ़े: पहलवानों का धरना जारी, खेल मंत्रालय ने कुश्ती महासंघ से 72 घंटे में मांगा जवाब

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED