Logo
April 16 2024 09:54 PM

10 रूपए के लालच के चक्कर में गवा दिए 43 लाख रूपए

Posted at: Aug 14 , 2017 by Dilersamachar 9692

दिलेर समाचार, 20 जुलाई 2017। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में लुटेरों ने एक बड़ी वारदात को अंजाम दिया है. चार बदमाशों ने 10 रुपए का नोट गिराकर एटीएम कैश वैन के ड्राइवर को झांसा देकर करीब 43 लाख रुपए लूट लिए. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है.
जानकारी के अनुसार, राजधानी के एमपी नगर जोन II में गुरुवार दोपहर को एक कैश वैन बैंक ऑफ इंडिया के एटीएम में नकद राशि डालने के लिए पहुंची. वैन में मौजूद कर्मचारी कैश लेकर एटीएम के अंदर चले गए, जबकि ड्राइवर गाड़ी में ही मौजूद था.
ड्राइवर ने बताया कि वह अपनी सीट पर बैठा हुआ था. बदमाशों ने सुनियोजित तरीके से वैन के पास 10 रुपए का नोट गिरा दिया और ड्राइवर से कहा कि अपने रुपये गिरे हैं. जैसे ही ड्राइवर रुपये उठाने लगा, उसी बीच कार की सीट पर रखी पेटी को लेकर बदमाश चंपत हो गए. बताया गया कि पेटी में करीब 43 लाख रुपए रखे हुए थे.
कैश वैन के कर्मचारियों को रुपए गायब होने का पता चलने पर तुरंत डायल 100 को सूचना दी, जिसके बाद आसपास के इलाके में नाकेबंदी कर दी गई. आला अफसर भी मौके पर पहुंच गए और उन्होंने तफ्तीश शुरू कर दी.
पुलिस को घटनास्थल के पास लगे सीसीटीवी कैमरे से कुछ फुटेज हाथ लगे है, जिसके आधार पर आरोपियों की तलाश की जा रही है. राजधानी में 15 दिनों के भीतर रुपए गिराकर लूट की वारदात को अंजाम देने की यह दूसरी घटना है. माना जा रहा है कि इसमें किसी एक ही गिरोह का हाथ हो सकता है

ये भी पढ़े: दोस्त ने खा लिए चिकन के ज्यादा पीस, नाराज युवक ने आंखें फोड़कर ले ली जान

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED