Logo
April 17 2024 03:31 PM

MCD स्कूाल में 5वीं की छात्रा से दरिंदगी, अधेड़ चपरासी ने बनाया हवस का शिकार

Posted at: Mar 24 , 2023 by Dilersamachar 9256

दिलेर समाचार, नई द‍िल्‍ली. द‍िल्‍ली नगर न‍िगम (MCD) के पूर्वी द‍िल्‍ली स्‍थ‍ित एक एमसीडी स्‍कूल (MCD school) के चपरासी ने अपने साथ‍ियों के साथ म‍िलकर 10 साल की बच्‍ची को अपनी हवस का श‍िकार बनाया है. पांचवीं कक्षा की छात्रा के साथ कथित सामूह‍िक दुष्‍कर्म (Gang Rape) मामले में गुरुवार को 54 वर्षीय आरोपी चपरासी को ग‍िरफ्तार कर ल‍िया गया है और उसके साथ‍ियों की तलाश की जा रही है. आरोपी अजय मूल रूप से उत्तर प्रदेश के जौनपुर का रहने वाला है जोक‍ि गाजियाबाद में रह रहा था.

पूर्वी द‍िल्‍ली की पुल‍िस उपायुक्‍त अमृता गुगुलोथ ने बताया कि आरोपी चपरासी के 3 अन्‍य संद‍िग्‍ध साथियों को पकड़ने का प्रयास किया जा रहा है. पुलिस के मुताबिक आरोपी अजय पिछले 10 साल से दिल्ली नगर निगम (MCD) द्वारा संचालित स्कूल में चपरासी के रूप में काम कर रहा था. पुलिस ने बताया कि घटना 14 मार्च को हुई थी. घटना के बाद से छात्रा ने स्कूल जाना बंद कर दिया था और वह वार्षिक परीक्षा में भी नहीं बैठी थी.

खबरों के अनुसार, पुलिस का कहना है क‍ि घटना का पता उस वक्त चला जब छात्रा की शिक्षिका ने उसके भाई से संपर्क किया था और उससे वार्षिक परीक्षा में उसकी अनुपस्थिति के बारे में पूछताछ की थी. इसके बाद उसके भाई ने शिक्षिका को घटना की जानकारी दी. इस मामले में थाने में शिकायत दर्ज की गई. श‍िकायत के मुताबिक आरोपी चपरासी उसे स्कूल से एक अज्ञात स्थान पर ले गया और उसे कुछ नशीला पदार्थ पिलाकर बेहोश किया और अपने साथियों के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया.

ये भी पढ़े: इस दिन जारी हो सकता है बिहार बोर्ड 10वीं का रिजल्ट

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED