Logo
March 29 2024 08:25 PM

मुंबई में इलेक्ट्रिक बाइक की बैटरी को घर में चार्ज करने पर विस्फोट से 7 साल के मासूम की मौत

Posted at: Oct 3 , 2022 by Dilersamachar 9273

दिलेर समाचार, मुंबई. वसई ईस्ट के रामदास नगर से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई. एक इलेक्ट्रिक बाइक की बैटरी घर के अंदर चार्ज करने के दौरान अचानक उसमें जोरदार विस्फोट हुआ. जिसकी वजह से घर में आग लग गई और उस आग में झुलसने की वजह से 7 साल के शब्बीर अंसारी की मौत इलाज के दौरान अस्पताल में हो गई. वसई माणिकपुर पुलिस अब इस मामले में एडीआर के तहत मामला दर्ज आगे की जांच में जुट गई हैं.

शब्बीर अंसारी नाम का ये बच्चा 23 सितंबर को एक इलेक्ट्रिक वाहन की अलग करने वाली बैटरी में हुए विस्फोट के बाद 80% से अधिक जल गया था. वसई में सरफराज अंसारी के घर के एक कमरे में बैटरी को चार्ज करने के दौरान विस्फोट हुआ था. शब्बीर अपनी दादी के साथ लिविंग रूम में सो रहा था. सरफराज ने रात करीब 2.30 बजे लिविंग रूम में बैटरी चार्ज करने के लिए रखी और बेडरूम में सोने चले गए. शब्बीर की मां भी बेडरूम में सो रही थी. सुबह करीब साढ़े पांच बजे विस्फोट की आवाज और उसके बाद शॉर्ट सर्किट की आवाज से वे जाग गए.

इस धमाके में जहां दादी मामूली रूप से घायल हो गई, वहीं शब्बीर गंभीर रूप से झुलस गया. उसे अस्पताल ले जाया गया जहां 30 सितंबर को शब्बीर ने दम तोड़ दिया. विस्फोट में खिड़की के शीशे टूट गए और घर बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया. घरेलू उपकरण और गैजेट भी नष्ट हो गया. स्कूटर घर के बाहर खड़ा था और ठीक था. दमकल कर्मियों ने मौके पर पहुंचकर नुकसान का जायजा लिया.

ये भी पढ़े: उधमपुर ट्विन ब्लास्ट में लश्कर के आतंकी का कबूलनामा

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED