Logo
December 10 2022 05:06 AM

नेपाल प्रधानमंत्री निवास के निजी डॉक्टर समेत 76 सुरक्षाकर्मी कोरोना पॉजिटिव

Posted at: Oct 4 , 2020 by Dilersamachar 9688

दिलेर समाचार, काठमांडू. नेपाल के प्रधानमंत्री केपी शर्मा ओली (Nepal Prime Minister KP Sharma Oli) के निवास में कोरोना वायरस (Coronavirus) से कई लोग संक्रमित हो गए हैं. पीएम ओली के निजी चिकित्सक (PM Personal Doctor), सलाहकार समेत 76 सुरक्षाकर्मी कोरोना संक्रमित हो चुके हैं. सूत्रों के अनुसार नेपाल के प्रधानमंत्री की सुरक्षा के इनर सर्कल में रहने वाले नेपाली सेना के 28 कमांडो कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं. पीएम की सुरक्षा में जुटे और नेपाल पुलिस के 19 अधिकारी, सशस्त्र प्रहरी बल के 27 और खुफिया विभाग के 2 अधिकारी कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं.

प्रधानमंत्री निवास की सुरक्षा में तैनात कई अन्य सुरक्षाकर्मियों का कोरोना टेस्ट का पोजिटिव केस मिलने के बाद सुरक्षाकर्मियों का पूरा दस्ता बदल दिया गया है.  नेपाल की सरकारी समाचार एजेंसी के मुताबिक प्रधानमंत्री के सरकारी आवास में एक साथ इतने बड़े पैमाने पर कोरोना पॉजिटिव केस मिलने के बाद परिसर को पूरी तरह से खाली कर सैनिटाइज किया जा रहा है. दो दिन पहले प्रधानमंत्री के निजी चिकित्सक डॉ. दिव्या शाह कोरोना संक्रमित पाई गई थीं. कॉटैक्ट ट्रेसिंग के आधार पर उनसे मिलने वाले प्रधानमंत्री निवास के सभी का पीसीआर टेस्ट किया गया था.

प्रधानमंत्री केपी शर्मा ओली के प्रमुख राजनीतिक सलाहकार विष्णु रिमाल शनिवार को कोरोना पॉजिटिव हुए. इस बात की जानकारी उन्होंने खुद ही दी. इसके बाद प्रधानमंत्री केपी शर्मा ओली के प्रेस सलाहकार सूर्य थापा, विदेश मामलों के सलाहकार राजन भट्टराई और पीएम आवास में तैनात उनके निजी फोटोग्राफर राजन काफ्ले ने भी सोशल मीडिया के जरिए खुद के कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी थी.

ये भी पढ़े: अमिताभ बच्चन के दोस्त ने कहा- 'अमित जी इग्नोर कर रहे हैं' , फिर बिग बी ने दिया ऐसा जवाब के लोग भी करने लगे वाह-वाह...

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED