Logo
February 7 2023 09:00 PM

पाकिस्तानी गोलीबारी में बीएसएफ का एक जवान शहीद..इस साल अब तक 48 मरे

Posted at: Sep 15 , 2017 by Dilersamachar 9503

दिलेर समाचार,अंतर्राष्ट्रीय मंच पर आतंकवाद को लेकर अपनी फजीहत के बाद भी पाकिस्तान सुधरने का नाम नहीं ले रहा है. पाकिस्तान ने दो दिनों के अंदर दूसरी बार युद्धविराम तोड़ा है. बीती रात जम्मू के साम्बा सेक्टर के अरनिया में पाकिस्तान ने युद्धविराम का उल्लंघन किया. इस फायरिंग में बीएसएफ का एक जवान शहीद हो गया है. शहीद जवान का नाम विजय बहादुर है.

इस साल सीजफायर उल्लंघन, आतंकी हमले में अबतक 48 जवान शहीद हो चुके हैं. 13 सितंबर की शाम को भी पुंछ में अंतर्राष्ट्रीय सीमा और नियंत्रण रेखा पर पाकिस्तान की ओर से भारी गोलाबारी की गई थी.पाकिस्तानी रेंजर्स ने अखनूर के ब्राह्मन बेला और रायपुर बॉर्डर पोस्ट पर फायरिंग की थी. इस फायरिंग में 2 बीएसएफ जवान और 3 स्थानीय नागरिक घायल हो गए थे.

पिछले साल के मुकाबले इस साल पाकिस्तान की ओर से सीजफायर उल्लंघन बढ़ा है. एक अगस्त तक सीजफायर उल्लंघन के 286 मामले सामने आ चुके हैं, जबकि साल 2016 में 228 बार पाकिस्तान ने युद्धविराम तोड़ा था.

पाकिस्तान कभी आतंकियों को भारत भेजने के लिए घुसपैठ कराता है. तो कभी सीमा पार से फायरिंग करता है. अंतर्राष्ट्रीय मंच पर आतंकवाद को लेकर अपनी फजीहत करा चुका पाकिस्तान सुधरने को तैयार नहीं दिख रहा है.

ये भी पढ़े: हरियाणा पुलिस की गिरफ्त में राम रहीम का राजदार दिलावर इंसां...सोनीपत के गोहाना से पकड़ा गया...

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED