Logo
May 21 2024 02:58 PM

पालघर में बड़ा सड़क हादसा, यात्रियों से भरी बस खाई में गिरी

Posted at: May 27 , 2022 by Dilersamachar 9428

दिलेर समाचार, पालघर. महाराष्ट्र के पालघर जिले में सड़क हादसा हो गया, जहां यात्रियों से भरी हुई एक बस अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई. इस हादसे में 15 यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए. एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक यह हादसा पालघर के वाघोबा घाट के पास हुआ है. पुलिस और स्थानीय प्रशासन घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचा और घायलों को अस्पताल भिजवाया. इस सड़क हादसे को लेकर पुलिस जांच में जुटी है और बस के खाई में पलटने के कारणों का पता लगा रही है. यह सड़क हादसा शुक्रवार की सुबह करीब 6 बजे हुई है.

वहीं मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बस में सवार यात्रियों ने ड्राइवर और परिचालक पर गंभीर आरोप लगाए. यात्रियों का कहना है कि रास्ते में एक जगह बस के ड्राइवर को बदला गया. वहीं नए ड्राइवर ने शराब पी रखी थी. इस दौरान यात्रियों ने परिचालक से इस बात की शिकायत भी की थी. पुलिस ने यात्रियों के इस बयान को संज्ञान में लेकर मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है.

बस यात्रियों को लेकर भुसावल से बोईसर की तरफ जा रही थी. इस दौरान बस पर से चालक का नियंत्रण खो गया, जिसके चलते बस पलट गई और सीधे 20 से 25 फीट खाई में जा गिरी. हालांकि राहत की बात यह है कि किसी तरह की कोई बड़ी हानि नहीं हुई है. पुलिस, राजस्व और स्वास्थ्य विभाग की टीम घटनास्थल पर पहुंच गई है. घायलों को इलाज के लिए पालघर के ग्रामीण अस्पताल में भर्ती कराया गया है. यात्रियों ने बताया कि बस चालक शराब के नशे में गाड़ी चला रहा था.

ये भी पढ़े: भाजपा ने किया पीसी जॉर्ज का समर्थन तो भड़के केरल के CM पिनराई विजयन

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED