Logo
April 20 2024 01:26 PM

चाचा पर लगा नाबालिग छात्रा से गैंगरेप करने का आरोप

Posted at: May 1 , 2018 by Dilersamachar 9973

दिलेर समाचार, गोपालगंज । बिहार के गोपालगंज में दलित नाबालिग छात्रा के साथ गांव के ही दो युवकों पर सामूहिक दुष्कर्म करने का आरोप लगा है. इस घटना में दोनों युवकों के अलावा पीड़िता के चाचा की भी संलिप्तता बताई जा रही है, जो घटना के बाद से ही फरार है. घटना उचकागांव थाना के जमसड़ी गांव का है.

पीड़िता आठवीं की छात्रा है. वह कल (सोमवार को) देर रात गांव में आयोजित शादी समारोह में शामिल होने के लिए गई थी. इसी दौरान पीड़िता के ही चाचा ने गांव के ही दो युवकों को अपनी भतीजी को सौंप दिया और उसके बाद पीड़िता का हाथ-पैर दबाकर उसके साथ दुष्कर्म किया गया.

पीड़िता के बयान के मुताबिक चाचा के साथ दोनों युवकों ने बारी-बारी से उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. दुष्कर्म के दौरान ही पीड़िता बेहोश हो गई. उसे जब होश आया तो उसने पूरी घटना की जानकारी अपनी मां को दी. पीड़िता की मां के शोर मचाते ही गांव के लोग मौके पर इकठ्ठा हो गए और रेप के एक आरोपी को मौके पर ही दबोच लिया. आरोपी युवक के पास से पुलिस ने एक मोबाइल फोन भी जब्त किया है.

थानाध्यक्ष सरिता कुमारी के मुताबिक पीड़िता के द्वारा रात करीब साढ़े बारह बजे सामूहिक दुष्कर्म की शिकायत की गई. शिकायत के आधार पर पीड़िता के बयान पर गांव के ही तीन युवकों को नामजद किया गया है, जिसमे पुलिस एक आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

ये भी पढ़े: Exclusive : जल्द लगने वाला है SBI की इन 6 ब्रांच पर ताला

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED