Logo
December 6 2020 03:45 AM

NCB के छापे में रंगे हाथ पकड़ी गई एक टीवी एक्ट्रेस

Posted at: Oct 25 , 2020 by Dilersamachar 9627

दिलेर समाचार, मुंबई. बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के सुसाइड मामले से जुड़ा ड्रग्स केस में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (Narcotics Control Bureau- NCB) के छापे के दौरान एक टीवी एक्ट्रेस रंगे हाथ पकड़ी गई हैं. साथ ही दो और ड्रग्स पेडलर्स की भी गिरफ्तारी हुई है. सुशांत मामले में जब से ड्रग्स का एंगल सामने आया है, तब से बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों से NCB ने पूछताछ की है, जिसमें दीपिका पादुकोण सहित कई मशहूर अभिनेत्रियों का नाम शामिल है.

छापे में बरामद किया गया कोकिन

NCB से जुड़े सूत्रों की मानें तो इस गिरफ्तार टेलीविजन एक्ट्रेस और पकड़े गए ड्रग्स पैडलर्स के घर और ठिकानों पर मारे गए छापो में इनके पास से कोकीन, एलएसडी, एमडीएमए और हसिश बरामद किया गया है. इससे पहले भी कई ड्रग्स पैडलर्स पर NCB कार्रवाई कर चुकी है.

अब तक जांच में जुटी है NCB

बता दें, सुशांत केस में मुंबई पुलिस की धीमी जांच को देखते हुए जब यह मामला सीबीआई को सौंपा गया था, तभी इस केस में ड्रग्स मामला भी सामने आया था, जिसमें NCB की टीम अब तक जांच में जुटी हुई है. इसी ड्रग्स मामले में दिवंगत अभिनेता सुशांत की गर्लफ्रेंड रहीं रिया चक्रवर्ती को भी लगभग एक महीने जेल में बिताना पड़ा था.

वहीं, दूसरी ओर सुशांत मामले की जांच कर रही जांच एजेंसी सीबीआई ने शुक्रवार को बांबे हाईकोर्ट (Bombay High Court) को बताया था कि उसने मामले से जुड़ी कोई भी जानकारी मीडिया में लीक नहीं की थी. मामले में मीडिया ट्रायल के बारे में जनहित याचिकाओं की सुनवाई करते हुए अदालत ने टिप्पणी की कि मीडिया का ध्रुवीकरण हो गया है और यह उसे नियंत्रित करने का नहीं, बल्कि उसके काम में संतुलन कायम करने का सवाल है.

ये भी पढ़े: लव कुश रामलीला कमेटी के तत्वाधान में उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के सरकारी आवास पर प्रतीकात्मक रूप से दिल्ली में मनाया गया विजय दशमी का पर्व


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED