Logo
June 3 2020 08:44 AM

Aamir Khan के असिस्टेंट आमोस का हार्ट अटैक से निधन

Posted at: May 13 , 2020 by Dilersamachar 5664

दिलेर समाचार, नई दिल्ली: आमिर खान (Aamir Khan) बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टर हैं, साथ ही वह बहुत ही कम लोगों पर भरोसा करते हैं. आमिर खान के उन भरोसेमंद लोगों में से एक थे उनके असिस्टेंट आमोस जिनका मंगलवार सुबह निधन को गया. आमोस करीब 25 साल से आमिर खान के लिए काम कर रहे थे. हार्ट अटैक से आमोस का निधन हो गया. आमोस को खोने का गम आमिर खान को जरूर होगा, क्योंकि आमोस न सिर्फ उनके असिस्टेंट थे, बल्कि लंबे समय से उनके साथ काम करने के चलते वो आमिर के परिवार के सदस्य की तरह बन गए थे.

आमोस का निधन मंगलवार सुबह 11:30 मुंबई में हुआ. आमोस के निधन से न सिर्फ आमिर खान बल्कि उनका पूरा परिवार गमजदा है. आमोस को आमिर की परछाई भी कहा जाता था. आमोस को इंडस्ट्री में आमिर खान की चलते ज्यादातर लोग जानने लगे थे. आपको बता दें पिछले 25 सालों में कुछ ही साल ऐसे रहे जब आमोस ने आमिर के लिए काम नहीं किया. उस समय आमिर ने निजी कारणों के चलते बॉलीवुड से थोड़ी दूरी बना ली थी. आमोस ने ना सिर्फ आमिर खान के लिए काम किया बल्कि कुछ सालों तक उन्होंने रानी मुखर्जी के लिए भी काम किया था.

फिल्ममेकर जयदीप सेन ने ट्विटर पर आमोस की फोटो शेयर कर उनके निधन पर दुख जाहिर किया. बताते चलें लॉकडाउन से पहले आमिर खान अपनी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग कर रहे थे जिसमें आमोस भी उनके साथ बतौर स्टॉप ब्वॉय जुड़े थे और उनकी हर जरूरत का पूरा ध्यान रख रहे थे. आमोस को आमिर खान के चलते इंडस्ट्री में काफी पहचान मिल गई थी और उनके निधन के बाद फिल्म इंडस्ट्री में कई लोगों ने उनके लिए दुख जाहिर किया है. आमोस आमिर खान की हर जरूरत का पूरा ध्यान रखते थे. 25 साल से आमिर को आमोस पूरी तरह से समझने लगे थे. आमोस के जाने के बाद आमिर को उनकी कमी जरूर खलेगी. 

ये भी पढ़े: 75 हजार के करीब पहुंचा कोरोना मरीजों का आंकड़ा, 24 घंटे में 3525 नए केस और 122 मरीजों की मौत


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED