Logo
May 18 2024 01:14 PM

‘आप’ नेता संदीप भारद्वाज ने की आत्महत्या

Posted at: Nov 25 , 2022 by Dilersamachar 9334

दिलेर समाचार, नई दिल्ली. आम आदमी पार्टी के ट्रेड विंग के प्रदेश सचिव संदीप भारद्वाज ने गुरुवार को अपने आवास पर आत्महत्या कर ली. आत्महत्या की वजह का अभी पता नहीं चला हैं. पुलिस के द्वारा मामले में सीआरपीसी की धारा 174 के तहत पूछताछ की कार्रवाई की जा रही है. घटनास्थल से कोई सुसाइड नॉट भी नहीं मिला है. अभी तक जो जानकारी मिली है उसके मुताबिक संदीप भारद्वाज दो दिनों से अपने घर से बाहर नहीं निकले थे.

दिल्ली पुलिस के मुताबिक संदीप भारद्वाज AAP ट्रेड विंग दिल्ली के सचिव थे और राजौरी गार्डन में भारद्वाज मार्बल्स के मालिक थे. पश्चिमी जिला डीसीपी घनश्याम बंसल ने बताया कि गुरुवार शाम 4.40 बजे के करीब पुलिस को सूचना मिली की संदीप भरद्वाज ने ख़ुदकुशी कर ली है. मौके पर पहुंची पुलिस को परिजनों ने बताया कि संदीप खाना खाने के बाद ऊपर अपने कमरे में चले गए थे. जब काफी देर बाद भी नीचे नहीं आए तो उन्हें देखने गए. कमरे में संदीप पंखे के फंदे से लटके हुए थे. परिजनों ने आनन-फानन में उन्हें अस्पताल लेकर गए, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

संदीप भारद्वाज के एक दोस्त ने न्यूज़ एजेंसी ANI से बातचीत में बताया कि ‘एक कारण ये भी हो सकता है कि वो काफी टाइम से चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहे थे. आम आदमी पार्टी की स्थापना के समय से पार्टी के साथ जुड़े हुए थे. यहां के विधायक शिव चरण का कामकाज देखते थे.  इनसे वादा किया गया, लेकिन टिकट नहीं मिला. कहीं न कहीं उसी का धक्का लगा जिसे ये बर्दाश्त नहीं कर पाए. शायद इसलिए सुसाइड कर लिया.’

ये भी पढ़े: दिल्ली पुलिस ने ऑस्ट्रेलिया में वांटेड 5 करोड़ के इनामी कातिल को किया गिरफ्तार

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED