Logo
December 8 2019 06:33 AM

AAP नेताओं ने मनाया 'धोखा दिवस', मनीष सिसोदिया ने कही ये बात

Posted at: Nov 17 , 2019 by Dilersamachar 5427

दिलेर समाचार, नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी (आप) ने भाजपा पर अनधिकृत कॉलोनियों को नियमित करने लेकर "झूठा वादा" करने का आरोप लगाते हुए शनिवार को पूरी दिल्ली में 'धोखा दिवस' मनाया. इस दौरान पार्टी नेताओं ने अनधिकृत कॉलोनियों में जाकर निवासियों से मुलाकात की. उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा, "आज धोखा दिवस पर हम अनधिकृत कॉलोनियों के निवासियों के बीच पहुंचकर भाजपा के झूठों का पर्दाफाश कर रहे हैं. हम नहीं चाहते कि अनधिकृत कॉलोनियों के निवासी एक बार फिर भाजपा के हाथों धोखा खाएं."

उन्होंने संगम विहार, राज्यसभा सदस्य संजय सिंह ने बुराड़ी जबकि कैबिनेट मंत्री तथा आम आदमी पार्टी दिल्ली के संयोजक गोपाल राय ने बवाना में प्रदर्शन का नेतृत्व किया. राय ने कहा कि भाजपा कांग्रेस के पदचिह्नों पर चल रही है.

उन्होंने कहा, "इससे पहले, कांग्रेस ने पंजीकरण के नाम पर अंतरिम प्रमाणपत्र वितरित करके अनधिकृत कॉलोनियों के निवासियों को धोखा दिया. अब भाजपा ऑनलाइन पंजीकरण की प्रक्रिया शुरू करके उसी तरह की धोखाधड़ी कर रही है. अगर भाजपा वास्तव में अनधिकृत कॉलोनियों को नियमित करने के लिए तैयार है, तो उसे तुरंत उचित पंजीकरण प्रक्रिया शुरू    करनी चाहिए और ऑनलाइन पंजीकरण की नौटंकी बंद कर देनी चाहिए."                                                                                                   

 

ये भी पढ़े: सांसद और पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर की गुमशुदगी के दिल्ली में लगे पोस्टर


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED