Logo
March 8 2021 12:47 PM

अभिषेक बच्चन ने 'बॉब बिस्वास' के लिए बढ़ाया था 12 KG वजन

Posted at: Jan 6 , 2021 by Dilersamachar 9436

दिलेर समाचार, मुंबई. बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) की अपकमिंग फिल्म ‘बॉब बिस्वास (Bob Biswas)’ की शूटिंग पूरी हो चुकी है. सुजॉय घोष (Sujoy Ghosh) की बाउंड स्क्रिप्ट प्रोडक्शन के साथ रेड चिलीज एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित ‘बॉब बिस्वास’ की शूटिंग 43 दिनों से कोलकाता (Kolkata) में चल रही थी. इस फिल्म की शूटिंग 42 लोकेशंस पर हुई. इस किरदार के लिए अभिषेक ने 12 किलो वजन बढ़ाया था. बांग्‍ला एक्सेंट के लिए डायरेक्‍टर सुजॉय घोष से ट्रेनिंग ली. फिल्म में अभिषेक बच्चन के साथ चित्रांगदा सिंह भी लीड रोल में नजर आएंगी.

'बॉब बिस्वास' सुजॉय घोष की फिल्म 'कहानी' का स्पिन ऑफ है. दैनिक भास्कर की एक खबर के मुताबिक, अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने किरदार में जान डालने के लिए काफी मेहनत की है, क्योंकि विद्या बालन की फिल्म ‘कहानी’ में बांग्‍ला एक्टर शाश्वत चटर्जी ने इसे काफी पॉपुलर कर दिया था. यह सुजॉय की सबसे महंगी फिल्‍म है. इस पर करीब 80 करोड़ की खर्च किए गए हैं.

रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्‍म में बॉब बिस्वास की लाइफ की ट्रैजेडी भी दिखाई जाएगी. बढ़े हुए वजन के लिए अभिषेक बच्‍चन ने प्रोस्थेटिक का सहारा नहीं लिया. उन्‍होंने बाकायदा उतना वेट पुट ऑन किया. फिल्म में न री-क्रिएटेड गाने रखे गए हैं और न ही ओरिजिनल. बैकग्राउंड में बांग्‍ला फोक लोर के गानों की एकाध लाइनें सुनने को मिल सकती हैं.

ये भी पढ़े: Drugs Case: NCB ने भेजा अर्जुन रामपाल की बहन को समन, आज होगी पूछताछ


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED