Logo
April 23 2024 11:56 PM

फिल्मी परिवार होने के बाद भी अपनी अलग पहचान बनाना चाहता है ये अभिनेता

Posted at: Apr 4 , 2018 by Dilersamachar 9850

दिलेर समाचार, नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता अभय देओल इन दिनों फिल्म 'नानू की जानू' के प्रमोशन में बिजी हैं. बदमाश और भूत की अनोखी लव स्टोरी पर आधारित इस फिल्म में अक्षय एकदम हटके अंदाज में नजर आएंगे. 'देव डी', 'ओय लकी, लकी ओय' जैसी लीक से हटकर फिल्मों के जरिये अपनी खास पहचान बनाने वाले अभय का कहना है कि फिल्मी परिवार से ताल्लुक रखने के बावजूद वह अपनी अलग पहचान बनाना चाहते थे इसलिये उन्होंने व्यावसायिक फिल्मों की जगह वैकल्पिक फिल्मों की राह चुनी. इम्तियाज अली की फिल्म 'सोचा ना था' से रूपहले पर्दे पर कदम रखने वाले अभय ने कहा कि प्रसिद्धि जब उनके दरवाजे पर दस्तक दे रही थी तब भी वह इसको लेकर शंकालु थे.

 

अभय ने कहा कि शुरूआत में लोगों ने उनसे अपने चाचा धर्मेन्द्र और चचेरे भाई सनी देओल के पदचिह्नों पर चलने की उम्मीद की थी लेकिन अपनी पहचान बनाने के लिए उन्होंने व्यावसायिक सिनेमा की जगह वैकल्पिक फिल्मों की राह चुनी.

एक साक्षात्कार में अभय ने बताया, "फिल्मी परिवार से आने की वजह से मुझे फायदा महसूस होता है. मैंने प्रसिद्धि और फिल्म जगत को काफी करीब से देखा है और जानता हूं कि यह कैसे काम करता है, लेकिन मैं प्रसिद्धि की तरफ आकर्षित नहीं हो पाया."

ये भी पढ़े: AIB Knockout : रणवीर सिंह और अर्जुन कपूर पर कसी लगाम

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED