Logo
April 24 2024 02:53 PM

32 टेस्ट मैच खेलने के बाद 9 महीने बाद टीम में वापसी करेगा ये क्रिकेटर

Posted at: Feb 18 , 2019 by Dilersamachar 9862

दिलेर समाचार, कोलकाता। भारतीय टेस्ट टीम के विकेटकीपर रिद्धिमान साहा नौ महीने बाद प्रतिस्पर्धी क्रिकेट में लौटने में सफल रहे हैं. उन्हें सैयद मुश्ताक अली टी20 घरेलू टूर्नामेंट के लिए 15 सदस्यीय बंगाल की टीम में शामिल किया गया है. साहा ने अपनी वापसी पर कहा, ‘मेरे लिए यह सत्र की शुरुआत की तरह है.’ रिद्धिमान साहा 32 टेस्ट और नौ वनडे मैच खेल चुके हैं.

रिद्धिमान साहा को पिछले साल 25 मई को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेलते समय कंधे में चोट लग गई थी. साहा के टीम से बाहर होने के बाद ऋषभ पंत ने राष्ट्रीय टीम में जगह पक्की कर ली है.

बंगाल के 34 साल के विकेटकीपर ने कहा, ‘मैं कभी चयन के बारे में सोचकर क्रिकेट नहीं खेलता हूं. यह मेरे हाथ में नहीं है. मेरा ध्यान उन चीजों पर है जिस पर मेरा नियंत्रण है. मैं उन मौकों को पूरी तरह भुनाने की कोशिश कर रहा हूं जो मेरे हाथ में है.’

भारत को अगला टेस्ट मैच इंग्लैंड में होने वाले वनडे विश्व कप के बाद जुलाई में वेस्टइंडीज के खिलाफ दो मैचों की सीरीज में खेलना है. मनोज तिवारी बंगाल की कप्तानी करेंगे. बंगाल ने पिछली बार 2010-11 में इस खिताब को जीता था. ग्रुप डी में शामिल बंगाल इस टूर्नामेंट में अपने अभियान का आगाज 21 फरवरी को कटक के खिलाफ मैच से करेगा. टीम : मनोज तिवारी (कप्तान), अभिमन्यु ईश्वरन (उप-कप्तान), रिद्धिमान साहा, श्रीवत्स गोस्वामी, विवेक सिंह, रितिक चटर्जी, ऋत्विक रॉय चौधरी, शाहबा अहमद, प्रदीप प्रमाणिक, कनिष्क सेठ, अशोक डिंडा, सयान घोष, इशान पोरेल, प्रयास रे बर्मन और अयान भट्टाचार्जी.

ये भी पढ़े: पुलवामा हमला: सिद्धू के बयान पर आया अनुपम खेर को गुस्सा, बोले- 'जब आप ज्यादा बोलते हैं तो...'

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED