Logo
April 25 2024 05:37 AM

9 साल तक राखी बंधवाने के बाद जीजा ने छोटी साली से ही कर ली शादी

Posted at: Sep 9 , 2018 by Dilersamachar 11000

दिलेर समाचार, रिश्तों को शर्मसार करने वाले कई मामले अक्सर सामने आते हैं, ऐसा ही घटना गुजरात में हुई है। यहां अहमदाबाद के घाटलोडिया इलाके के केके नगर निवासी महिला ने उसके पति और छोटी बहन के खिलाफ पुलिस थाने में व्यभिचार की शिकायत दर्ज करवा कर कहा है कि उसके पति और बहन के बीच नौ वर्ष से प्रेम संबंध था, फिर भी वह परिजनों की उपस्थिति में उसके पति को राखी बांधती थी। उसने एक महीने पहले उसके पति के साथ कोर्ट में शादी कर ली।

केके नगर निवासी मंजिता शाह (32) (नाम परिवर्तित) का विवाह नौ वर्ष पूर्व निर्णयनगर निवासी अमित के साथ हुआ था। विवाह के समय मंजिता के पिता ने अमित को 10 लाख रुपये भी दिए थे। शादी के बाद उन्हें सात वर्ष का पुत्र भी है। हालाकि मंजिता और अमित के बीच आये दिन झगड़ा होने के कारण वह अपने पिता के घर आ गयी थी।

इस बीच 18 अगस्त को अमित मंजिता के घर के आया था। मंजिता उससे मिलने जा ही रही थी कि उसकी छोटी बहन विनिता (नाम परिवर्तित) ने उससे कहा कि अमित तुमसे नहीं मुझसे मिलने आया है।। मेरे तुम्हारे पति के साथ वर्षों से प्रेम संबंध है और हमने 4 अगस्त को कोर्ट में शादी भी कर ली है।। इसके साथ विनिता ने मंजिता को थप्पड़ मार कर अमित के साथ उसके घर जाने के लिए रवाना हो गई।

मंजिता ने पति, सासु, ससुर और ननद के खिलाफ शिकायत में कहा है कि वे शेयर बाजार में जुआ खेलते है। उसका पति शराब पीने के बाद ससुर के सामने ही उसकी पिटाई करता है। पुत्र का जन्म होने के बाद वह दुबारा गर्भवती हुई थी। परन्तु ससुरालवालों ने गर्भपात करवा दिया। उसका पति अमित नई कार खरीदने के लिए छह लाख रुपये लाने की मांग की थी। रुपये नहीं मिलने पर पति और ससुरालवाले उसकी पिटाई करते थे।

ये भी पढ़े: राफेल विमानों के स्वागत की 'चुपचाप' तैयारी कर रही है भारतीय वायुसेना

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED