Logo
July 7 2020 11:57 PM

सब होने के बाद भी ऋषि कपूर के बिना दुखी हैं नीतू कपूर?

Posted at: Jun 28 , 2020 by Dilersamachar 5315

दिलेर समाचार, मुंबई. बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर ने करीब साल भर कैंसर से जंग लड़ी वहीं बीते अप्रैल महीने में उन्होंने इस दुनिया को अलविदा कह दिया. उनके निधन की खबर ने पूरी इंडस्ट्री को हिलाकर रख दिया था. उनकी बेटी रिद्धिमा कपूर अक्सर पापा को पुरानी तस्वीरों के जरिए याद करती हैं. वहीं ऋषि कपूर के निधन के बाद सबसे गहरा सदमा पहुंचा है उनकी पत्नी नीतू सिंह (Neetu Singh) को. वो आज भी इस दुख से उबरने की कोशिश कर रही हैं. हाल ही में उन्होंने एक बार फिर से ऋषि कपूर को याद किया है. उन्होंने ऋषि कपूर के साथ अपनी एक फोटो शेयर कर इमोशनल पोस्ट लिखा है.

दरअसल, हाल ही में नीतू सिंह ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर फोटो शेयर की है. इस फोटो में वो ऋषि कपूर के साथ नजर आ रही हैं. ये फोटो किसी पार्टी की मालूम होती है, जहां पर कई और लोग भी हैं और ऋषि कपूर पूरे सूट-बूट में दिखाई दे रहे हैं. वहीं नीतू सिंह ने पिंक कलर का सूट पहन रखा है. इस फोटो में नीतू चेयर पर बैठी हैं वहीं ऋषि कपूर हाथ में ग्लास लेकर खड़े नजर आ रहे हैं.

इस फोटो के कैप्शन में उन्होंने लिखा- 'बड़ी हो या छोटी, हमारे दिमाग में हम सभी को अपनी-अपनी लड़ाई लड़नी है. आपके पास एक बड़ा, सारी सुख-सुविधाएं हो सकती हैं और आप फिर भी दुखी हो सकते हैं वहीं कुछ नहीं होने पर आप सबसे ज्यादा खुश भी हो सकते हैं. ये सब आपके दिमाग में ही है. सभी को जरूरत है एक स्ट्रॉन्ग दिमाग और एक बेहतर कल की उम्मीद की!!! आभार, उम्मीद के साथ जियो, मेहनत करो!!! अपनों की कद्र करो वो ही आपकी सबसे बड़ी दौलत हैं'. इस पोस्ट के साथ उन्होंने दो दिल वाले इमोजी भी शेयर किए हैं.

ये भी पढ़े: 5 हजार रुपए पेंशन वाली इस सरकारी स्कीम के बदल जाएंगे नियम, होंगे करोड़ों लोग प्रभावित


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED