Logo
April 16 2024 06:22 PM

सांप को गले में लटकाने के बाद एक्ट्रेस के साथ हुआ कुछ ऐसा, देखकर खड़े हो जाएंगे रोंगटे!

Posted at: Jul 12 , 2018 by Dilersamachar 10036

दिलेर समाचार, नई दिल्ली: 29 वर्षीय एक्ट्रेस सिमरन कौर मुंडी  पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री का जाना-पहचाना नाम है. 2008 में मिस इंडिया यूनिवर्स का खिताब पाने वाली सिमरन की पॉपुलैरिटी में कोई कमी नहीं है. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी सक्रीय हैं. एक्टिंग में माहिर होने के साथ-साथ सिमरन खतरों की खिलाड़ी भी हैं. इसका अंदाजा आप उनके लेटेस्ट वीडियो से लगा सकते हैं, जिसमें सिमरन ने अपने हाथों में एक सांप को पकड़ रखा है. 
सिमरन ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो जारी किया है. एक्ट्रेस ने कैप्शन में बताया कि इस पुराने वीडियो में सांप उन्हें कांटने ही वाला था. वीडियो में एक्ट्रेस के गले में जहरीला सांप लपटा हुआ दिख रहा है. सपेरे ने उसका मुंह पकड़ रखा है, लेकिन कुछ देर बाद वह एक्ट्रेस को सांप पकड़ा देता है. वीडियो में सांप उनकी ओर लपक कर उन्हें कांटने ही वाला था कि सपेरे उसे अपने ओर खिंच लेता है. वाकई यह वीडियो रोंगटे खड़े करने वाला है
बता दें, मॉडल से एक्ट्रेस बनीं सिमरन ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत साल 2011 में 'जो हम चाहें' के जरिए की थी. साल 2013 में उन्होंने पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा. पंजाबी सुपरस्टार गिप्पी ग्रेवाल के साथ उनकी फिल्म 'बेस्ट ऑफ लक' सुपरहिट साबित हुई. एक्ट्रेस तेलुगु और तमिल फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं. 

 

ये भी पढ़े: सुप्रीम कोर्ट ने दिल्‍ली-NCR वालों को दी बड़ी राहत, DND फिलहाल रहेगा टोल टैक्‍स फ्री

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED