Logo
October 21 2020 09:20 PM

देवेंद्र फडणवीस से मुलाकात के बाद संजय राउत ने कहा- पीएम मोदी हमारे भी नेता हैं

Posted at: Sep 27 , 2020 by Dilersamachar 9714

दिलेर समाचार, नई दिल्‍ली. महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) और शिवसेना सांसद संजय राउत (SanJay Raut) के बीच शनिवार को हुई मुलाकात के बाद महाराष्‍ट्र के राजनीतिक गलियारों में चर्चा छिड़ गई. वहीं अब संजय राउत ने फडण्‍वीस के साथ हुई उनकी मुलाकात को लेकर प्रतिक्रिया दी है. उनका कहना है कि यह पहले से तय मुलाकात थी. शिवसेना के मुखपत्र सामना को लेकर उन्‍होंने फडणवीस से मुलाकात की. इसके बाद उन्‍होंने कहा, 'नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री हैं, ऐसे में वह उद्धव ठाकरे के नेता हैं. वह हमारे नेता भी हैं.'

देवेंद्र फडणवीस से मुलाकात को लेकर प्रतिक्रिया देते हुए संजय राउत ने कहा, 'फडणवीस हमारे दुश्‍मन नहीं हैं, हमने उनके साथ काम किया है. उनसे मेरी मुलाकात सामना को लेकर हुई. इस मुलाकात के बारे में उद्धव ठाकरे को जानकारी है. हमारी विचारधारा में अंतर है, लेकिन हम एक-दूसरे के दुश्‍मन नहीं हैं.' एनडीए से अकाली दल के अलग होने पर संजय राउत ने कहा कि यह बीजेपी के लिए बड़ा झटका है. उन्‍होंने कहा कि शिवसेना और अकाली दल के बिना एनडीए अपूर्ण है. ये दोनों उसके मजबूत स्‍तंभ थे.

संजय राउत ने कहा, 'शिवसेना को मजबूरन एनडीए से बाहर निकलना पड़ा था. अब अकाली दल ने भी ऐसा ही किया. एनडीए को अब नए साथी मिल गए हैं. मैं उन्‍हें शुभकामनाएं देता हूं. जिस गठबंधन में शिवसेना और अकाली दल नहीं हैं, मैं उसे एनडीए नहीं मानता.' संजय राउत ने एक होटल में फडणवीस से मुलाकात की थी. राउत पिछले साल विधानसभा चुनाव के बाद सत्ता बंटवारे के फार्मूले को लेकर भाजपा विरोधी रुख के लिए सुर्खियों में थे.

ये भी पढ़े: सास होगी प्रेग्नेंट और बहू करेगी देखभाल, जल्द आ रहा है दिमाग घुमा देने वाला सीरियल


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED