Logo
June 18 2024 05:06 PM

नीतीश के बाद उद्धव ठाकरे भी आएंगे NDA के साथ?

Posted at: Feb 6 , 2024 by Dilersamachar 9281

दिलेर समाचार, मुंबई. लोकसभा चुनाव में अब बस कुछ ही महीनों का वक्त बचा है. ऐसे में चुनाव की तारीख नजदीक आने के साथ ही राजनीति सरगर्मियां तेज होती दिख रही है. इस बीच महाराष्ट्र में शिवसेना (यूबीटी) के अध्यक्ष उद्धव ठाकरे के सुर भी बदलते दिख रहे हैं. उन्होंने पीएम मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि वह कभी प्रधानमंत्री के दुश्मन नहीं थे और न ही हैं. उद्धव ठाकरे के इस बयान के बाद चर्चा है कि क्या महाराष्ट्र में इंडिया (I.N.D.I.A) गठबंधन में सब कुछ ठीक है? क्या महाराष्ट्र में भी इंडी गठबंधन में फूट होगी?

उद्धव ठाकरे यहां महाराष्ट्र के सावंतवाड़ी में 4 फरवरी को एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे, जहां उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ की. उद्धव ठाकरे ने कहा, ‘हम पहले भी कभी पीएम मोदी के दुश्मन नहीं थे और आज भी उनके दुश्मन नहीं हैं… पीएम मोदी ही वह व्यक्ति थे, जिन्होंने शिवसेना के साथ संबंध जोड़ने का फैसला किया था. हम आपके साथ थे. शिवसेना आपके साथ थी, लेकिन बाद में आपने हमें खुद से दूर कर दिया.

शिवसेना यूबीटी के प्रमुख ने हालांकि इसके साथ ही बीजेपी पर प्रहार करते हुए कहा कि हमारा हिंदुत्व और भगवा ध्वज आज भी कायम है, लेकिन बीजेपी आज उस भगवा ध्वज को फाड़ने की कोशिश कर रही है.

पीएम नरेंद्र मोदी के पक्ष में उद्धव ठाकरे के इस बयान पर राज्य विधानसभा में विपक्ष के नेता और कांग्रेस विधायक विजय वडेट्टीवार इस बयान को ज्यादा तूल नहीं देने की बात कहते हैं. उन्होंने कहा, ‘ऐसा नहीं लगता कि वह ऐसा कुछ करेंगे. इसे तूल देना उचित नहीं होगा.’

इसके साथ ही वह कहते हैं, ‘उनकी (ठाकरे की) एक पंक्ति से ऐसा निष्कर्ष निकलता है. उद्धव ठाकरे से सब कुछ छीन लिया गया. उनके पास क्या बचा है? ठाकरे एक स्वाभिमानी नेता हैं और वह ऐसा कुछ नहीं करेंगे.’

ये भी पढ़े: रूप नगर में निजी गर्ल्स हास्टल के अंदर वार्डन से सामूहिक दुष्कर्म,-संचालक के दो दोस्तों पर आरोप

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED