Logo
May 21 2024 04:47 PM

ट्रैफिक रुकवाकर बीच सड़क पर पी थी शराब, यू-ट्यूबर बॉबी कटारिया का सरेंडर

Posted at: Oct 3 , 2022 by Dilersamachar 9390

दिलेर समाचार, नई दिल्ली. उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में खुलेआम ट्रैफिक रुकवाकर शराब पीने के मामले में आरोपी 25 हजार का इनामी यूट्यूबर बॉबी कटारिया को दिल्ली एयरपोर्ट पुलिस ने गिरफ्तार किया और फिर उसे जमानत भी मिल गई. मिली जानकारी के अनुसार वह जांच में सहयोग नहीं कर रहा था इसलिए उसकी गिरफ्तारी की गई थी, लेकिन कोर्ट ने उसे जमानत दे दी.

दिल्ली एयरपोर्ट की डीसीपी के मुताबिक 27 सितंबर को बॉबी ने सरेंडर कर इन्वेस्टिगेशन जॉइन किया था. लेकिन, पूछताछ की प्रक्रिया में मदद नहीं करने पर उसे गिरफ्तार कर लिया गया. लेकिन, 28 सितंबर को उसे बेल मिल गई. बता दें कि फ्लाइट में शराब और सिगरेट पीने को लेकर दिल्ली एयरपोर्ट पुलिस थाना में भी मुकदमा दर्ज हुआ था.

सूत्रों के मुताबिक बॉबी कटारिया जल्द ही उत्तराखंड स्थित पुलिस के सामने भी सरेंडर कर सकता है. माना जा रहा है कि शनिवार को उत्तराखंड की देहरादून पुलिस कटारिया को देहरादून कोर्ट में पेश कर सकती है. बता दें कि कटारिया के विरुद्ध देहरादून के कैंट थाने में मुकदमा दर्ज है. इन पर सड़क पर शराब पीने और जाम लगाने जैसी कई धाराओं के तहत उत्तराखंड मुकदमा दर्ज है.

बता दें कि बीते 10 अगस्त को बॉबी कटारिया का एक वीडियो वायरल हुआ था. इसमें वह सड़क पर ट्रैफिक रुकवाकर शराब पीता हुआ दिख रहा था. इस मामले में डीजीपी के आदेश पर 11 अगस्त को देहरादून कैंट थाने में मुकदमा दर्ज किया गया. पता चला कि यह वीडियो उसने 25 जुलाई को किमाड़ी मार्ग पर फिल्माया था. मुकदमा दर्ज होने के बाद कटारिया ने सोशल मीडिया पर उत्तराखंड पुलिस को धमकी भी दी थी.

ये भी पढ़े: दिल्ली के लोनी इलाके में गैस सिलेंडर फटने से गिरा मकान, दो बच्चे समेत 3 की मौत

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED