Logo
April 17 2024 03:22 AM

'लॉकर में जवानी' के बाद पवन सिंह का नया धमाका, भोजपुरी एक्ट्रेस के साथ 'समुंदर सोके...' पर जमकर लगाए ठुमके

Posted at: Aug 12 , 2018 by Dilersamachar 9961

दिलेर समाचार, नई दिल्ली: भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के सुपरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) इन दिनों सिर्फ फिल्मों में नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर भी धूम मचाए हुए हैं. पवन सिंह की आगामी फिल्म 'मां तुझे सलाम (Maa Tujhe Salaam)' का नया गाना 'समुंदर सोके (Samundar Soke)' रिलीज हो चुका है. पवन सिंह का ऑडियो विजुअल सॉन्ग 'समुंदर सोके' यूट्यूब पर रिलीज किया गया है. गाने में पवन सिंह की एक्ट्रेस मधु शर्मा के साथ केमिस्ट्री देखते ही बन रही है. इस वीडियो को याशी म्यूजिक ने अपने ऑफिशियल अकाउंट पर रिलीज किया है. गाने में मधु शर्मा और पवन सिंह का डांस कमाल का लग रहा है. 'मां तुझे सलाम' के इस गाने को इंदु सोनाली ने गाया है. लिरिक्स मनोज मतलबी ने लिखे हैं जबकि म्यूजिक अविनाश झा 'घुंघरू' का है.



'समुंदर सोके' से पहले इस फिल्म का गाना 'लॉकर में जवानी...' ने यूट्यूब पर तहलका मचाया था. पवन सिंह और अक्षरा सिंह पर फिल्माया यह गाना हफ्ते भर पहले रिलीज किया गया था, जिसे अब तक 10 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

'मां तुझे सलाम' को असलम शेख ने डायरेक्ट किया है. मां तुझे सलाम' फिल्म में पवन सिंह, मधु शर्मा, अक्षरा सिंह और सुरेंद्र पाल सिंह अहम किरदार में नजर आएंगे. वैसे इस एक्शन से भरी फिल्म का ये गाना धमाकेदार है, और भोजपुरी सिनेमा की ओर से एक और हिट सौगात है. वैसे खेसारी लाल का नवरत्न सॉन्ग भी खूब चला था. अब बारी पॉवर स्टार पवन सिंह की है. 

ये भी पढ़े: छत्तीसगढ़ में 'स्वयंवर' के जरिए कांग्रेस के मुख्यमंत्री का चुनाव किया जाएगा : टीएस सिंह देव

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED