Logo
April 24 2024 02:35 AM

AIIMS के डॉक्टर ने की आत्महत्या, दुर्गंध की शिकायत पर पहुंची पुलिस को फंदे पर लटका मिला शव

Posted at: Aug 15 , 2020 by Dilersamachar 9911

नई दिल्ली. एम्स अस्पताल (AIIMS-Delhi) के एक डॉक्टर ने फांसी लगाकर खुदकुशी (Suicide) कर ली है. वह दक्षिण दिल्ली के हौज खास इलाके में रहते थे. आत्महत्या की वजह का पता नहीं चल सका है. पड़ोसियों ने उनके कमरे से दुर्गंध आने की सूचना पुलिस को दी. शिकायत पर पहुंची पुलिस (Delhi Police) ने उनके घर का दरवाजा तोड़ा तो एम्स (AIIMS) के बाल रोग विभाग (Pediatrics department of AIIMS) के डॉक्टर का शव सड़ी-गली अवस्था में लटका मिला. बताया जा रहा है कि डॉक्टर को उनके डिपार्टमेंट में आखिरी बार 11 अगस्त को देखा गया था. पुलिस ने उनके शव को पोस्टमार्टम (Postmortem) के लिए भिजवाया है.

 

कमरे में लटका मिला शव

दिल्ली पुलिस के मुताबिक पुलिस स्टेशन हौज खास में दोपहर 3 बजकर 10 मिनट पर पीसीआर में कॉल आई कि गौतम नगर में एक घर से दुर्गंध आ रही है. मौके पर पहुंची पुलिस को दूसरी मंजिल पर एक कमरे से दुर्गंध आ रही थी. पुलिस ने कमरे का दरवाजा तोड़ा तो अंदर डॉक्टर का सड़ा-गला शव लटका मिला. मृतक की पहचान डॉ. मोहित सिंगला (40) के रूप में की गई है. जो AIIMS के बाल रोग विभाग में कार्यरत थे. विभाग के लोगों ने बताया कि वो अंतिम बार मंगलवार यानी 11 अगस्त को हॉस्पिटल आए थे.

मृतक डॉक्टर चंडीगढ़ के पंचकूला के रहने वाले हैं. अब तक मिली जानकारी के मुताबिक वो गौतम नगर के इस मकान में 2006 से अकेले रह रहे थे. पुलिस ने धारा 174 सीआरपीसी के तहत कार्रवाई शुरू की गई है. मृतक के घर वालों को सूचना भेजी गई है. पुलिस व फॉरेंसिक टीम मामले की जांच में जुटी हैं.

 

ये भी पढ़े: Big Breaking: एमएस धोनी ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से लिया संन्यास

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED