Logo
September 21 2019 07:02 PM

जांबाज विंग कमांडर की बायोपिक बनाएंगे अजय देवगन, 2020 में होगा एयर स्ट्राइक

Posted at: Mar 20 , 2019 by Dilersamachar 5205

दिलेर समाचार, नई दिल्ली। बॉलीवुड में इन दिनों देशभक्ति फिल्में और बायोपिक्स का रंग चढ़ा हुआ है. जिसके साथ अब अजय देवगन भी जुड़ गए है। जी हां अजय देवगन ने देश के दुश्मनों पर एयरस्ट्राइक करने की ठान ली है. इस बायोपिक का नाम होगा 'भुज द प्राइड ऑफ इंडिया'.

इन दिनों 'टोटल धमाल' की सक्सेस एंजॉय कर रहे अजय देवगन ने 2020 में अपने दर्शकों को एंटरटेनमेंट का डबल डोज देने के लिए कमर कस ली है. जहां पिछले दिनों अजय के फुटबॉल कोच सैय्यद अब्दुल रहीम की बायोपिक में नजर आने की खबर सामने आई थी वहीं अब अजय के एक और बायोपिक के साथ जुड़ने की जानकारी मिली है. यह बायोपिक इंडियन एयरफोर्स ऑफिसर विजय कार्णिक की है.

ट्रेड एनालिस्ट तरण आर्दश ने यह धमाकेदार जानकारी अपनी सोशल मीडिया वॉल पर शेयर की है. तरण आदर्श ने लिखा  '#BhujThePrideOfIndia में अजय देवगन. 1971 के भारत पाक युद्ध के दौरान भुज हवाई अड्डे के प्रभारी स्कॉडन लीडर विजय कार्णिक की भूमिका में. अभिषेक दुधई द्वारा निर्देशित. गिन्नी खानूजा, वज़ीर सिंह, भूषण कुमार द्वारा निर्मित. कृष्ण कुमार और अभिषेक दुधैया.'

तो क्लीयर है कि अजय देवगन स्कॉडन लीडर विजय कार्निक का किरदार निभाते हुए दर्शकों के सामने होंगे. कार्निक ने साल 1971 में हुए भारत पाक युद्ध के दौरान काफी अहम भूमिका निभाई थी.

फिलहाल अजय अपनी आगामी फिल्म 'दे दे प्यार दे' और 'तानाजी द अनसंग वॉरियर' की शूटिंग में व्यस्त हैं. जिसके बाद वह फुटबॉल कोच सैय्यद अब्दुल रहीम की बायोपिक की शूटिंग शुरू करेंगे. अंदाजा लगाया जा सकता है कि इसी दौरान अजय इस फिल्म 'भुज: द प्रइड ऑफ इंडिया' की शूटिंग करेंगे.

पिछले दिनों अजय के एक बड़े प्रोजेक्ट राजमौली की फिल्म 'आरआरआर' में शामिल किए जाने की खबर भी सामने आ चुकी है. फिल्म 'भुज: द प्रइड ऑफ इंडिया' में एक्ट्रेस और बाकी कलाकारों के नामों को लेकर अभी कोई खुलासा नहीं किया गया है.

ये भी पढ़े: भारत-पाक सीमा पर बढ़ाएगा पाकिस्तान तैनाती, बनाई F16 की नई स्क्वाड्रन


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED