Logo
September 24 2021 03:30 AM

अखिलेश यादव ने विधानसभा चुनाव के लिए लॉन्च किया थीम सॉन्ग

Posted at: Jun 28 , 2021 by Dilersamachar 10837

दिलेर समाचार, लखनऊ. उत्तर प्रदेश में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव (UP Assembly Election 2022) में अभी छह महीने से अधिक का वक्त बचा है, लेकिन सूबे में सियासत तेज हो गई हैं. इस समय सभी राजनीतिक दल गठबंधन करने की कवायद के साथ जीत की रणनीति बनाने में पूरी मुस्‍तैदी से जुटे हैं. इस बीच समाजवादी पार्टी ने विधानसभा चुनाव को लेकर एक थीम सॉन्ग का वीडियो लॉन्च किया है. इसे सपा प्रमुख और यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने ट्वीटर पर शेयर करते हुए लिखा, 'सुख दुख में साथ निभाया है, सुख दुख में साथ निभाएंगे.'

यही नहीं, इस वीडियो में समाजवादी पार्टी ने कोरोना काल के दौरान लोगों को परेशान होते हुए दिखाने के साथ सूबे की योगी सरकार की तमाम कमियां पर नजर डाली है. वहीं, कोरोना की महामारी के दौरान समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं को लोगों की मदद करते दिखाया है. साफ है कि सपा भाजपा सरकार पर हमला करने का कोई मौका नहीं चूक रही है. वैसे भी अखिलेश यादव ने कोरोना काल के दौरान योगी सरकार पर सही प्रकार से रणनीति नहीं बनाने के लिए लगातार हमले किए थे.

बहरहाल, यूपी पंचायत चुनाव में समाजवादी पार्टी ने ने सिर्फ भाजपा को अच्‍छी खासी टक्‍कर दी बल्कि कई जिलों में अच्‍छा प्रदर्शन किया था. यही नहीं, मौजूदा दौर में यूपी में जिला पंचायत अध्यक्ष के चुनाव को लेकर सियासत तेज है और यहां पर भी भाजपा और सपा में ही सीधी टक्कर दिख रही है. हालांकि अखिलेश यादव ने भाजपा पर चुनाव में उनके प्रत्‍याशियों को पैसे के लालच के अलावा डराने के आरोप भी लगाए हैं.

ये भी पढ़े: Tokyo Olympic: राफेल नडाल के बाद सेरेना विलियम्स भी ओलंपिक से हटीं

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED