Logo
April 20 2024 09:30 AM

LockDown के बीच पत्नी को हॉस्पिटल लेकर पहुंचे Akshay Kumar

Posted at: Mar 30 , 2020 by Dilersamachar 9752

दिलेर समाचार, नई दिल्ली: कोरोना वायरस (CoronaVirus) के खिलाफ मुकाबला के लिए देश में 21 दिनों का लॉकडाउन किया गया है. इसी बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा. दरअसल, रविवार की सुबह वह अपने पति व बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार के साथ हॉस्पिटल गई थीं. इसलिए नहीं कि उन्हें कोरोना हुआ था, बल्कि उनके पैर की हड्डी टूट गई है. ट्विंकल जब हॉस्पिटल जा रही थीं तो उन्होंने अपनी गाड़ी में एक वीडियो बनाया और उसे अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर कर दिया.
ट्विंकल के शेयर करते ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा. इस वीडियो में ट्विंकल अपने मोबाइल से वीडियो बनाते हुए कहती हैं कि वह हॉस्पिटल से वापस आ रही हैं, लेकिन इसका मतलब ये नहीं है कि उन्हें कोरोना वायरस हो गया है. वीडियो में वह अपना प्लास्टर चढ़ा हुआ पैर दिखाते हुए कहती हैं कि उनकी हड्डी टूट गई है, जिसकी वजह से वो हॉस्पिटल से वापस आ रही हैं. वीडियो में वह अक्षय कुमार को 'चांदनी चौक वाला ड्राइवर' कह कर संबोधित करती हैं और अपना कैमरा उनके ओर करती हैं. वीडियो में अक्षय मास्क लगाकर गाड़ी चलाते हुए नजर आ रहे हैं. तो आइए, अब आपको दिखाते हैं ट्विकल खन्ना का वायरल वीडियो-
वहीं, पिछले 24 घंटों के दौरान देश में कोरोना के 106 नए मामले सामने आए हैं. देश में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या एक हजार के पार हो गई है. कोरोना संक्रमित मरीजों का आंकड़ा 1024 हो गया है. अब तक 27 लोगों की मौत हो गई है जबकि 95 लोगों का सफल इलाज हुआ है. वहीं, दुनियाभर में अब तक करीब 34 हजार लोगों की मौत हो चुकी है जबकी 7 लाख से ज्यादा संक्रमित हैं. 

ये भी पढ़े: दिल्ली: शाहीनबाग में लगी भीषण आग, आसपास था बड़ा रिहायशी इलाका

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED