Logo
May 28 2022 08:18 PM

अक्षय कुमार ने मुंबई में खरीदा नया लग्जरी अपार्टमेंट!

Posted at: Jan 24 , 2022 by Dilersamachar 9128

दिलेर समाचार, मुंबईः बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इंडस्ट्री के सबसे व्यस्त एक्टर्स में से एक हैं. वह अक्सर अपनी फिल्मों के टीजर, ट्रेलर को लेकर भी सुर्खियों में रहते हैं. बैक टू बैक फिल्में देने वाले अक्षय कुमार (Akshay Kumar New Apartment) अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहते हैं. अब उन्हें लेकर कुछ और खबरें आ रही हैं, जिसके अनुसार बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार ने नया फ्लैट खरीद लिया है. रिपोर्ट्स के अनुसार अक्षय कुमार ने एक नया फ्लैट खरीदा है, जिसकी कीमत करोड़ों में है.

लेकिन, अभी तक इसे लेकर कोई भी पुख्ता जानकारी सामने नहीं आई है. इससे पहले दिसंबर में अक्षय कुमार ने अपना एक ऑफिस बेचा था. अंधेरी वेस्ट स्थित अपना यह ऑफिस अक्षय कुमार ने दिसंबर 2021 में 9 करोड़ की कीमत में सेल आउट किया था. जिसके बाद अब उन्होंने एक नया अपार्टमेंट खरीद लिया है. इस खबर के सामने आने के बाद अक्षय कुमार के फैन काफी एक्साइटेड हैं.

Koimoi की रिपोर्ट के अनुसार अक्षय कुमार ने नया फ्लैट खरीदा है और उनके इस नए आलीशान फ्लैट की कीमत भी काफी ज्यादा है. रिपोर्ट के मुताबिक, उनके इस नए फ्लैट की कीमत 7.8 करोड़ है. कहा जा रहा है कि, उनका यह नया फ्लैट खार वेस्ट की जॉय लिजेंड बिल्डिंग के 19वें फ्लोर में पर है. इसके साथ ही उन्हें यहां चार गाड़ियों के लिए पार्किंग स्पेस भी मिला है.

यह खबर सामने आने के बाद अब अक्षय कुमार के फैन उनके इस लग्जरी अपार्टमेंट की तस्वीरें देखने को बेताब हैं, लेकिन दूसरी ओर अभी तक आधिकारिक तौर पर इसे लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है. बता दें, अक्षय कुमार इंडस्ट्री के सबसे व्यस्त एक्टर्स में से हैं, जो साल में 1 से अधिक फिल्में करते हैं. कोरोना की दूसरी लहर के खत्म होने के बाद जैसे ही तमाम राज्यों में सिनेमा हॉल खोलने का ऐलान हुआ, अक्षय कुमार की सूर्यवंशी ने दस्तक दे दी.

वहीं हाल ही में अक्षय कुमार की ‘अतरंगी रे’ रिलीज हुई थी. जिसमें वह सारा अली खान और साउथ सुपरस्टार धनुष के साथ नजर आए. इसके अलावा उनकी अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो इसकी भी लिस्ट काफी लंबी है. इसमें पृथ्वीराज, सेल्फी, ओएमजी 2, गोरखा, रक्षा बंधन, बच्चन पांडे, मिशन सिंड्रेला और राम सेतु जैसी फिल्मों के नाम शुमार हैं.

ये भी पढ़े: 3 साल पहले क्रिप्टो अकाउंट हैक कर किए थे 30 लाख ट्रांसफर, अब हुआ ये बड़ा खुलासा

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED