Logo
November 22 2019 07:47 AM

अक्षय कुमार को कोसना इन एक्टर्स को पड़ा भारी

Posted at: Oct 17 , 2019 by Dilersamachar 5395

दिलेर समाचार, नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar), रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) और बॉबी देओल (Bobby Deol) स्टारर फिल्म 'हाउसफुल 4' (Housefull 4) को रिलीज होने में अब ज्यादा दिन नहीं बचे हैं. ऐसे में फिल्म 'हाउसफुल 4' के प्रमोशन के लिए इसकी पूरी टीम द कपिल शर्मा शो पहुंची. लेकिन एक्टर बॉबी देओल और रितेश देशमुख खिलाड़ी कुमार से पहले सेट पर पहुंच गए और वहां से उन्होंने अक्षय कुमार को लेकर एक वीडियो भी शेयर किया. इस वीडियो में उन्होंने सुपरस्टार को झूठा बताया. लेकिन खास बात तो यह है कि अब खुद अक्षय कुमार ने भी रितेश देशमुख और बॉबी देओल के आरोप का करारा जवाब दिया. जवाब के तौर पर अक्षय कुमार ने वीडियो शेयर किया, जो खूब वायरल हो रहा है.

अक्षय कुमार  (Akshay Kumar) ने रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) और बॉबी देओल (Bobby Deol) के लिए शेयर किये वीडियो में कहा, "मैंने तुम लोगों का वीडियो देखा, तुम लोग एक बात बताओ मुझको, तुम लोग 7:30 बजे क्यों आए हो? 9 बजे की शिफ्ट है और 7:30 बजे पहुंच गए हो, क्या झाड़ू मारने आए हो? अच्छा चलो पहुंच ही गए हो तो लाइटें ही उठा लो, वहां कैमरा सेट कर लो, देखो बातें हो रही हैं कि नहीं, देखो सारी ऑडियंस आई है कि नहीं? ठीक है, करो-करो काम करो, मैं बस पहुंच ही रहा हूं, शिफ्ट के हिसाब से मैं पहुंच रहा हूं." अक्षय कुमार के इस जवाब ने लोगों का खूब ध्यान खींचा है. साथ ही मजेदार अंदाज में रितेश और बॉबी देओल को उनका जवाब देना भी लोगों को काफी पसंद आ रहा है.

बता दें कि अक्षय कुमार के लिए शेयर किए वीडियो में बॉबी देओल (Bobby Deol) ने कहा, 'झूठा है अक्षय कुमार. कुत्ते- कमीने कित्थे है तू...कहां है तू...जल्दी आजा.' सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो को रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया था. इनके इस फनी वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं. बता दें, कॉमेडी किंग कपिल शर्मा ने भी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को लेकर एक ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने सुबह के शूट को लेकर अपना दुख बयां किया है.

 

ये भी पढ़े: मेघालय के राज्यपाल ने कसा तंज, कही ये बात


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED