Logo
May 19 2024 11:25 AM

अक्षय कुमार की मां अरुणा भाटिया का निधन

Posted at: Sep 8 , 2021 by Dilersamachar 10299

दिलेर समाचार, अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की मां अरुणा भाटिया (Aruna Bhatia Death) का निधन हो गया है. बुधवार (8 सिंतबर) की सुबह उन्होंने आखिरी सांस ली. अक्षय कुमार ने इस दुखद खबर की जानकारी फैंस को सोशल मीडिया (Social Media) के जरिए दी है. कुछ दिन पहले ही उनकी तबीयत खराब होने के बाद उन्हें आईसीयू में भर्ती कराया गया था. एक्टर हाल ही में उन्हें देखने के लिए भारत वापस आए थे.

बीमार मां अरुणा भाटिया (Aruna Bhatia) के लिए एक दिन पहले फैंस से दुआओं की अपील करने वाले बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने भारी मन से सोशल मीडिया पर फैंस को ये जानकारी दी.

उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- ‘वह मेरी जिंदगी में सबसे महत्वपूर्ण थीं. आज मैं असहनीय दर्द में हूं… मेरी मां अरुणा भाटिया इस दुनिया को छोड़कर चली गई हैं और अब वह पापा के साथ आ गई हैं. हमें आप सभी की प्रार्थनाओं की जरूरत हैं, क्योंकि अभी हमारा परिवार इस मुश्किल समय से जूझ रहा है.’

अरुणा भाटिया की हालत काफी दिनों से नाजुक बनी हुई थी और इसी वजह से उन्हें मुंबई के हीरानंदानी अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. परिवार के आग्रह पर अस्पताल ने अरुणा भाटिया की ट्रीटमेंट की डिटेल्स को छि‍पाकर रखा है. शुक्रवार की शाम अक्षय की मां अस्पताल में भर्ती हुई थीं. बता दें कि अक्षय कुमार अपनी मां के बेहद करीब हैं. खबर मिलते ही अक्षय लंदन से मुंबई वापस लौटे.

ये भी पढ़े: EPFO ने 6 करोड़ खाताधारकों के लिए जारी की जरूरी सूचना, आप पर पड़ सकता है सीधा असर

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED