Logo
May 9 2021 10:10 AM

होली पर अक्षय की 'सूर्यवंशी' तो अप्रैल में रणवीर सिंह की '83' होगी रिलीज

Posted at: Jan 13 , 2021 by Dilersamachar 9748

दिलेर समाचार, मुंबई. साल 2020 कोरोना वायरस (Corornavirus) के लिए सिनेमा जगत में हमेशा के लिए जाना जाएंगा. सिनेमा इंडस्ट्री को साल 2020 में सबसे ज्यादा नुकसान उठाना पड़ा. लॉकडाउन (Lockdown) के बाद से दर्शक थिएटर्स में बड़ी फिल्मों का इंतजार कर रहे हैं. अगर आप भी थिएटर्स में फिल्म देखने के शौकीन हैं तो खबर आपके लिए है. पिछले साल यानी 2020 में पूरी होने वाली दो बड़ी फिल्म 'सूर्यवंशी (Sooryavanshi)' और '83' इस साल मार्च और अप्रैल में रिलीज हो सकती हैं.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, रिलायंस एंटरटेनमेंट अपनी दो बड़ी फिल्मों अक्षय कुमार स्टारर 'सूर्यवंशी' और रणवीर सिंह स्टारर '83' मार्च और अप्रैल में रिलीज करने की प्लानिंग कर रहा है. खबर है कि सब कुछ ठीक रहा तो होली के मौके पर दर्शकों को 'सूर्यवंशी' देखने को मिल सकती है.

दैनिक भास्कर से बातचीत में ट्रेड एनालिस्ट कोमल नाहटा ने बताया कि पिछले साल के रिलीज शेड्यूल को ध्यान में रखकर इस साल दोनों फिल्म का रिलीज शेड्यूल तैयार किया गया है. मार्च में 'सूर्यवंशी' रिलीज होगी और फिर '83'. प्लान के मुताबिक, रणवीर सिंह की फिल्म अप्रैल के अंत तक पर्दे पर आनी चाहिए. मेकर्स उम्मीद कर रहे हैं कि अक्षय कुमार और रणवीर सिंह दोनों ही दर्शकों को थिएटर में लाने में कामयाब हों.

ये भी पढ़े: Delhi News: 10वीं और 12वीं के छात्र 18 जनवरी से जा सकेंगे स्कूल


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED