Logo
April 20 2024 03:04 AM

आलिया भट्ट ने मानी बात, फिल्मों के जरिए दर्शकों को रुलाकर मिलती है खुशी

Posted at: May 13 , 2018 by Dilersamachar 9881

दिलेर समाचार, नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट की हालिया फिल्म 'राज़ी (Raazi)' ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया है. वुमन सेंट्रिक फिल्म होने के बावजूद यह टिकट खिड़की पर शानदार कमाई कर रही है. मेघना गुलजार निर्देशित 'राज़ी' को बेहतरीन रिव्यू मिला, जिसका सीधा असर इसके बिजनेस पर पड़ा है. पहले दिन 7.53 करोड़ रुपये की कमाई करने के बाद, 'राज़ी' ने रिलीज के दूसरे दिन 50.07 % की ग्रोथ दर्ज की है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक, फिल्म ने शनिवार को 11.30 करोड़ रुपये बटोरे हैं. इसी के साथ आलिया भट्ट स्टारर 'राज़ी' ने दो दिनों में 18.83 करोड़ रुपये कमा लिए हैं. 
 

आलिया भट्ट का कहना है कि वह वास्तव में उस समय बेहद खुशी महसूस करती हैं, जब वह अपनी फिल्मों के जरिए लोगों को रोने पर मजबूर कर देती हैं. आलिया ने यहां शनिवार को फिल्म 'राजी' के सह-कलाकार विक्की कौशल के साथ मीडिया से बातचीत की. 




आलिया ने यह पूछे जाने पर कि क्या उन्होंने 'राजी' को दर्शकों से सकारात्मक प्रतिक्रिया मिलने की उम्मीद की थी तो उन्होंने कहा, "मैंने इस तरह की प्रतिक्रया की उम्मीद नहीं की थी. शुरू से हमने सोचा कि हम एक छोटी फिल्म बना रहे हैं, इसलिए हमें नहीं लगा कि हमें दर्शकों से इतना प्यार मिलेगा." 
 
अभिनेत्री ने कहा कि फिल्म को मिली शानदार प्रतिक्रिया से हम सभी गर्व महसूस कर रहे हैं और वह बेहद खुश हैं, खासकर मेघना गुलजार को लेकर क्योंकि फिल्म की रिलीज के पहले वह काफी नवर्स महसूस कर रही थीं. आलिया ने कहा, "फिल्म की रिलीज के पहले वह (मेघना) बहुत नर्वस थीं, लेकिन दर्शकों ने काफी प्यार दिया, जिसके लिए हम आभारी हैं. फिल्म को देखने के बाद कुछ लोग रो रहे थे और जब मैं अपनी फिल्मों के जरिए लोगों को रुलाती हूं तो सच में खुशी महसूस करती हूं. ऐसे में मुझे लगता है कि हमने अपना काम अच्छे से पूरा किया है." 

ये भी पढ़े: तूफ़ान ने बरपाया कहर: देशभर में 50 लोगों की मौत, मौसम विभाग ने जारी की ऑरेंज कैटेगरी की चेतावनी, 10 बातें

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED