Logo
March 29 2024 08:45 PM

सिद्धार्थ मल्होत्रा की टी-शर्ट में दिखीं आलिया भट्ट!

Posted at: Nov 6 , 2017 by Dilersamachar 9846

दिलेर समाचार, नई दिल्ली: आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा बॉलीवुड के ऐसे कपल हैं, जो अपने रिश्ते के बारे में कभी भी कुछ नहीं कहते. पहले ऐसी खबरें थीं कि दोनों का ब्रेकअप हो चुका है, लेकिन दीवाली पार्टीमें एक-साथ नजर आने के बाद स्टार्स ने इन अफवाहों पर विराम लगा दिया. बुधवार को दोनों शाहरुख खान की 52वीं बर्थडे पार्टी मनाने एक-साथ अलीबाग पहुंचे. दिलचस्प बात यह है कि सिद्धार्थ मल्होत्रा जैसी टी-शर्ट पहन पार्टी में शामिल हुए थे, ठीक वैसी ही टॉप आलिया भट्ट ने अलीबाग से लौटते वक्त पहन रखी थी.
 
सिद्धार्थ मल्होत्रा, आलिया भट्ट, फराह खान, करण जौहर हैलीकॉप्टर से अलीबाग गए थे. इसकी तस्वीर फराह खान और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने इंस्टाग्राम पर साझा की थी. तस्वीर में सिद्धार्थ ब्लू एंड व्हाइट स्ट्राइप्ड वाली टी-शर्ट में नजर आ रहे हैं. फराह ने इत्तेफाक से ठीक वैसे ही टी-शर्ट पहनी थी.

 

गुरुवार सुबह शाहरुख का जन्मदिन मनाकर आलिया, सिद्धार्थ, दीपिका पादुकोण, फरहान अख्तर वापस मुंबई लौटे. इस दौरान आलिया ठीक वैसे ही टी-शर्ट पर डेनिम जैकेट पहने मीडिया के कैमरों में कैद हुईं. आलिया एयरपोर्ट पर सिद्धार्थ नहीं बल्कि दीपिका पादुकोण के साथ पोज देती दिखाई दीं. तस्वीरों में आलिया ठीक वैसे ही ब्लू एंड व्हाइट स्ट्राइप्ड टी-शर्ट में नजर आ रही हैं.
 
आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा की इस ट्यूनिंग को महज 'इत्तेफाक' की माना जा सकता है. बता दें, 3 नवंबर को सिद्धार्थ मल्होत्रा की सस्पेंस थ्रिलर फिल्म 'इत्तेफाक' रिलीज हो रही है. करण जौहर और शाहरुख खान द्वारा प्रोड्यूस की गई इस फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा और अक्षय खन्ना अहम किरदार में दिखेंगे.  
 इत्तेफाक से फराह खान, सिद्धार्थ मल्होत्रा के अलावा अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन नंदा भी कुछ ऐसी ही स्टाइप्ड टॉप पहन शाहरुख खान की पार्टी में पहुंची थीं.

ये भी पढ़े: 2जी स्पेक्ट्रम से जुड़े तीन घोटाले में आज फैसला सुना सकती है सीबीआई की विशेष अदालत

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED