Logo
April 25 2024 01:41 AM

संजय लीला भंसाली की 'Inshallah' में ऋतिक रोशन संग रोमांस करेंगी आलिया भट्ट!

Posted at: Apr 22 , 2021 by Dilersamachar 9896

दिलेर समाचार, मुंबईः फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की फिल्म 'इंशाअल्लाह (Inshallah)' लंबे समय से होल्ड पर है. अगस्त 2019 में, संजय लीला भंसाली के प्रोडक्शन हाउस ने 'इंशाअल्लाह' की घोषणा की थी, जिसमें सलमान खान और आलिया भट्ट की जोड़ी बनने वाली थी. सलमान खान ने भी इस प्रोजेक्ट के लिए हामी भरी थी. जिसके बाद से ही एक्टर के फैन काफी एक्साइटेड थे. लंबे समय बाद सलमान खान, संजय लीला भंसाली के साथ किसी प्रोजेक्ट में जुड़ने वाले थे. लेकिन, किसी वजह से यह प्रोजेक्ट कैंसिल हो गया.

हालांकि, भंसाली एक बार फिर इस प्रोजेक्ट को शुरू करने में जुट गए हैं. BollywoodBubble की रिपोर्ट के मुताबिक भंसाली इंशाअल्लाह को फिर से शुरू करना चाह रहे हैं. जिसके लिए उन्होंने तैयारी भी शुरू कर दी है. लेकिन, इस बार भंसाली एक नई और फ्रेश जोड़ी के साथ फिल्म शुरू करना चाह रहे हैं. कहा जा रहा है कि फिल्म में अब आलिया भट्ट की जोड़ी ऋतिक रोशन के साथ बन सकती है.

मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि संजय लीला भंसाली 'इंशाअल्लाह' में ऋतिक रोशन को लेने का मन बना चुके हैं. जिसके लिए उन्होंने एक्टर से बातचीत भी की है. वहीं ऋतिक रोशन ने भी इस फिल्म को लेकर दिलचस्पी दिखाई है. इससे पहले इंशाअल्लाह से सलमान खान के अलावा शाहरुख खान का नाम भी जुड़ चुका है. सलमान खान को फिल्म के लिए फाइनल किया जा चुका था, लेकिन बाद में उन्होंने किसी वजह से यह फिल्म छोड़ दी.

ऐसे में भंसाली एक दमदार एक्टर की तलाश में जुटे थे, जो अब ऋतिक रोशन पर जाकर खत्म होती दिख रही है. अगर फिल्म में ऋतिक रोशन की एंट्री होती है तो यह पहली बार होगा जब आलिया भट्ट और ऋतिक रोशन को रोमांस करते देखा जाएगा. मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि भंसाली ने ऋतिक रोशन के साथ फिल्म की स्टोरी भी डिस्कस कर ली है.

ये भी पढ़े: देश में 24 घंटे में 3.14 लाख लोग हुए कोरोना पॉजिटिव

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED