Logo
December 10 2022 11:54 AM

आलिया को कोरोना होने के बाद मां को लगा डर

Posted at: Apr 3 , 2021 by Dilersamachar 9562

दिलेर समाचार, मुंबई: महाराष्ट्र समेत पूरे देश में एक बार कोरोना संक्रमण तेजी से फैलता जा रहा है. कोविड-19 वायरस की चपेट में बॉलीवुड के कई स्टार्स भी आते जा रहे हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) भी हाल ही में कोरोना पॉजिटिव पाई गईं हैं. आलिया की मम्मी वेट्रेन एक्ट्रेस सोनी राजदान (Soni Razdan) ने इस महामारी को लेकर अपनी भावनाएं ट्विटर पर शेयर किए.

सोनी राजदान (Soni Razdan) ने अपने फैंस के साथ अपने विचार साझा किए. एक्ट्रेस ने ट्विटर पर  अंग्रेजी में तुकबंदी करते हुए कविता लिखी ‘यह कोई साधारण लहर नहीं हैं...यह हर जगह है. हमारे घरों में,हमारे बालों में भी मौजूद है. मुझे चिंता हो रही है. यह कोई साधारण लहर नहीं है...पता नहीं कैसे चलेगा..हम कैसे देखभाल करें..यहां-वहां हर जगह फैला हुआ हैं..यह हर जगह है..यह हर जगह है’.

सोनी ने राना अयूब के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा ‘सहमत, ईमानदारी से यह बस से बाहर है’. राना अयूब ने कोरोना महामारी की गंभीरता को लेकर ट्वीट किया है.

वहीं आलिया भट्ट ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी बीमारी और इलाज को लेकर अपडेट दिया था. आलिया ने लिखा था, ‘हैलो ऑल, मैं कोविड-19  से संक्रमित हूं, सबसे पहले मैंने खुद को सबसे अलग कर लिया है और होम क्वारंटाइन में हूं, मैं डॉक्टरों की दी गयी सलाह का ठीक से पालन कर रही हूं, आपके प्यार और सहयोग के लिए हमेशा आभारी रहूंगी, आप सभी सुरक्षित रहिए और अपना ख्याल रखिए'. हाल ही में 28 वर्षीय एक्ट्रेस आलिया भट्ट  कोरोना वायरस से संक्रमित पाई गई हैं.

इसके पहले आलिया भट्ट के ब्वॉयफ्रेंड रणबीर कपूर कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. इसी के चलते आलिया अपना बर्थडे भी ठीक से सेलीब्रेट नहीं कर पाई थीं. बता दें कि कोविड-19 से सबसे ज्यादा प्रभावित मुंबई ही हो रहा है. पिछले दिनों एक के बाद एक लगातार कई बॉलीवुड सेलेब्रिटी इसके शिकार होते जा रहे हैं. संजय लीला भंसाली,रणबीर कपूर, फातिमा सना शेख, बप्पी लहरी,मिलिंद सोमन समेत कई स्टार कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं.

ये भी पढ़े: बंगाल चुनाव: व्हीलचेयर पर बैठी ममता के पैर की सता रही है संबित पात्रा को चिंता

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED