Logo
March 29 2024 01:33 PM

आलिया ने दिया सभी को धोखा, सिद्धार्थ-रणबीर नहीं बल्कि इस बिजनेसमैन को कर रही है डेट

Posted at: Mar 5 , 2018 by Dilersamachar 9723

दिलेर समाचार, बॉलीवुड की क्यूट एक्ट्रेस आलिया भट्ट को लेकर एक बेहद चौकाने वाली खबर सामने आई है अपनी हॉटनेस और क्यूटनेस से लाखों लोगों को अपना दीवाना बनाने वाली आलिया भट्ट एक बिजनेसमैन को डेट कर रही हैं। आलिया भट्ट ने अपने कैरियर की शुरुआत करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से की थी। फिल्मों में उनके को-स्टार रहे सिद्धार्थ मल्होत्रा से उनकी नजदीकियों को लेकर अक्सर खबरें सामने आती रहती थी।

बीते दिनों सिद्धार्थ मल्होत्रा से ब्रेकअप की खबरें सामने आने के बाद रणबीर कपूर से आलिया भट्ट की नजदीकियों को लेकर खबरें आने लगी। हालांकि इसकी वजह दोनों का एक फिल्म में साथ काम करना भी हो सकता है। खबरों की मानें तो आलिया भट्ट की जिंदगी में एक नए दोस्त की एंट्री हुई है। यह नया दोस्त रणबीर कपूर नहीं बल्कि एक कारोबारी बताया जा रहा हैं। आइए जानते हैं आलिया की लव लाइफ को लेकर किस तरह की गॉसिप चल रही है।

 

एक समाचार चैनल की वेबसाइट के अनुसार आलिया भट्ट इस समय बिजनेसमैन केविन मित्तल को डेट कर रही हैं। बता दे कि केविन मित्तल अरबपति बिजनेसमैन सुनील मित्तल के बेटे हैं और पॉपुलर सोशल ऐप हाइक मैसेंजर के फाउंडर भी हैं। खबर है कि आलिया और केविन की पहली मुलाकात अक्टूबर 2017 में वर्ल्ड इकोनॉमिक फोरम के दौरान हुई थी। इस मुलाकात के दौरान दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी और दोनों एक-दूसरे को पसंद करने लगे। हालांकि इस खबर में कितनी सच्चाई है यह तो आलिया भट्ट ही बता सकती हैं। अभी तक इस मामले को लेकर आलिया भट्ट का कोई बयान सामने नहीं आया है।

ये भी पढ़े: ये आसान उपाय आने वाले हर संकटों से आपकी कर सकते हैं रक्षा

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED