Logo
April 19 2024 06:50 AM

आलिया भट्ट के इस किरदार से नफरत करती हैं उनकी मां

Posted at: Aug 14 , 2017 by Dilersamachar 9759

दिलेर समाचार, आलिया भट्ट उन हीरोइनों में से हैं जिन्होंने स्टार किड होने के बावजूद अपने काम से लोगों का दिल जीता है.

इतनी कम उम्र में ही आलिया ने हर तरह के रोल करके साबित कर दिया कि महेश भट्ट की बेटी होने के अलावा वो एक बेहतरीन अभिनेत्री भी है. और उन्हें अपने पिता के नाम के बगैर सिर्फ़ अपने टैलेंट के बल पर भी काम मिल सकता है.

मगर बॉलीवुड की इस क्यूट और बबली आलिया भट्ट की आदत उनकी मां सोनी राजदान को बिल्कुल नहीं भाती, कौन-सी आदत?

चलिए हम बता देते हैं आलिया भट्ट की आदत –

आलिया भट्ट की आदत

दरअसल, किसी भी यंग लड़की की तरह आलिया भी लेट नाइट पार्टियां करती हैं और उनकी मां को बेटी की यही आदत बिल्कुल पसंद नहीं है. हाल ही में एक इंटरव्यू में सोनी राजदान ने कहा था कि आलिया की लेट नाइट पार्टियां मुझे बिल्कुल भी पसंद नहीं आती है. वह पूरा दिन काम करने के बाद घर आती हैं और ऐसे में अगर उसे किसी का फोन आ गया कि पार्टी है तो वह अपनी थकान भूल जाती है. ऐसे में मैं उसे खूब बोलती हूं, लेकिन आजकल के बच्चे किसी की सुनते कहां हैं. लेकिन साथ ही आलिया को देखकर काम करने की प्रेरणा मिलती हैं, क्योंकि वह हर हालत में अपना काम पूरा करती है. मां होने पर कभी—कभार मुझे उसकी चिंता होती है लेकिन काम के लिए उसका कमिटमेंट देखकर अच्छा भी लगता है.

यानी इतनी बड़ी अभिनेत्री की मां होने के बाद भी उनकी चिंता एक मां जैसी है. इससे तो यही साबित होता है कि बच्चे चाहे कितने भी कामयाब और बड़े क्यों न हो जाएं, मां को उनकी चिंता हमेशा ही रहती है.

ये है आलिया भट्ट की आदत – वैसे सोनी राजदान को बेटी की फिक्र होने के साथ ही उस पर गर्व भी है क्योंकि उनकी बेटी ने छोटी उम्र में ही अपनी अलग पहचान बना ली है और अब लोग उन्हें उनकी बेटी के नाम से जानने लगे हैं.

ये भी पढ़े: शाहरुख-अनुष्का ने किया ऐसा सीन के विराट के दिल में जल उठेगी आग

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED