Logo
October 17 2021 12:00 PM

पुष्पक एक्सप्रेस में युवती से हुए गैंगरेप के सभी 8 आरोपी हुए गिरफ्तार

Posted at: Oct 11 , 2021 by Dilersamachar 9713

दिलेर समाचार, मुंबई. महाराष्‍ट्र (Maharashtra) में इगतपुरी और कसारा रेलवे स्टेशनों के बीच लखनऊ-मुंबई पुष्पक एक्सप्रेस ट्रेन (Pushpak Express Train) में 20 वर्षीय एक युवती के साथ किए गए दुष्कर्म (Gangrape) के मामले में पुलिस ने सभी आठ आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. एक अधिकारी ने सोमवार को यह जानकारी दी.

यह घटना शुक्रवार रात हुई. आरोपी मुंबई आ रही ट्रेन में इगतपुरी स्टेशन से चढ़े. यह कथित अपराध तब हुआ जब ट्रेन घाट खंड से गुजर रही थी. पुलिस ने तब इस मामले में चार लोगों को गिरफ्तार किया था. एक पुलिस अधिकारी के अनुसार, इस मामले में अब सभी आठ आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

आरोपियों की पहचान प्रकाश उर्फ पाक्या दामू पारधी (20), अरशद शेख (19), अर्जुन उर्फ पाव्या सुभाष सिंह परदेशी (20), किशोर नंदू सोनवाने उर्फ कालिया (25), काशीनाथ रामचंद्र तेलम काश्या (23), आकाश शेनोर उर्फ आक्या (20), धनंजय भगत उर्फ गुड्डू (19) और राहुल आडोले उर्फ राहुल्या (22) के रूप में हुई है.

सरकारी रेलवे पुलिस (जीआरपी) के एक अधिकारी के अनुसार, ट्रेन में चढ़ने से पहले आरोपियों ने गांजा का सेवन किया था. उन्होंने बताया कि आरोपियों की ट्रेन में लूटपाट की योजना नहीं थी. लेकिन, ट्रेन में चढ़ने के बाद आरोपियों में से एक ने चाकू दिखा कर एक यात्री का सामान लूटने की कोशिश की. भयभीत यात्री ने उन्हें नकदी दे दी. आरोपियों का हौसला बढ़ गया और उन्होंने अन्य यात्रियों को भी चाकू दिखा कर धमकाने का प्रयास किया. उन्हें लगा था कि अंधेरे में उनकी पहचान नहीं हो पाएगी.

ये भी पढ़े: बारिश के कारण कोयले का संकट, अब हो रही है पर्याप्त सप्लाई- केंद्रीय मंत्री प्रल्हाद जोशी

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED