Logo
March 29 2024 04:20 AM

अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के राष्ट्रीय प्रवक्ता महंत मोहन दास लापता

Posted at: Sep 18 , 2017 by Dilersamachar 10243
दिलेर समाचार,अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के राष्ट्रीय प्रवक्ता महंत मोहन दास के लापता होने की खबर है. बताया जा रहा है कि हरिद्वार से मुंबई जाते वक्त वो ट्रेन से लापता हो गए. अखाड़ा परिषद ने हाल ही में फर्जी बाबाओं की लिस्ट जारी की थी. इसके बाद से ही अखाड़ा परिषद को धमकियां मिल रही थीं.

ये भी पढ़े: इमरान हाशमी ने कहा - मैंने कभी भी पोकर नहीं जीता, मेरी पत्नी मुझे अशुभ मानती है

शक है कि धमकियों के तार महंत मोहन दास के लापता होने से तो नहीं जुड़े हैं. लापता होने की शिकायत पुलिस में कर दी गई है. महंत के लापता होने का तब पता चला जब भोपाल स्टेशन पर कल रात आठ बजे उनका एक शिष्य खाना लेकर पहुंचा. ट्रेन से महंत के गायब होने की सूचना अखाड़े को उसी ने दी, जिसके बाद संतों में हड़कंप मच गया.

अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरी ने कहा कि उन्होंने फ़र्ज़ी संतों की लिस्ट जारी की थी, जिसके बाद से उन्हें धमकियां मिलनी शुरू हो गयी थी. इस अखाड़े से बाबा रामदेव भी जुड़े हैं. उन्होंने अखाड़ों ओर संतों की सुरक्षा बढ़ाने की मांग की है.

ये भी पढ़े: तेंदुलकर का पत्ता साफ अब ये खिलाड़ी बने महिला क्रिकेटर की प्रेरणा

महंत नरेंद्र गिरी ने बताया कि मोहनदास 15 सितम्बर की रात को लोकमान्य तिलक ट्रेन से हरिद्वार से मुम्बई के लिए निकले थे, लेकिन जब उन्हें खाना देने शिष्य भोपाल स्टेशन पर कल रात पहुंचा तो वे अपने डब्बे में नहीं थे. जिसके बाद यहां अखाड़े को सूचना दी गई.

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED