Logo
April 24 2024 01:09 AM

आजम खान पर अमर सिंह का वार, 'नारी शक्ति हैं जया प्रदा

Posted at: Apr 21 , 2019 by Dilersamachar 9717

दिलेर समाचार, नई दिल्‍ली । राज्‍यसभा सांसद अमर सिंह ने शनिवार को रामपुर से महागठबंधन उम्‍मीदवार आजम खान पर जया प्रदा मामले पर हमला बोला. उन्‍होंने बीजेपी प्रत्‍याशी जया प्रदा का समर्थन करते हुए कहा, 'जया प्रदा के रूप में ये नारी शक्ति है, रामपुर के महिषासुर का वध करेगी.'

अमर सिंह ने शनिवार रात को रामपुर में एक सभा में कहा कि जयप्रदा जी रामपुर की बुराई को हराने के लिए रामपुर की गंदगी को मिटाने के लिए एक हथियार हैं. इस हथियार के माध्यम से, अभी-अभी नवरात्र बीता है, नारी शक्ति महिषासुर का वध करती है. जयप्रदा जी के रूप में ये नारी शक्ति है जो रामपुर के राजनीति के महिषासुर का वध करेगी. जिसका एक ही काम है खाली प्लाट हमारा है, मेरा नाम आजम है मेरा ये नारा है. इस सभा में जयप्रदा ने भी आजम खान पर निशाना साधा.

बता दें कि पिछले दिनों आजम खान ने जया प्रदा को लेकर विवादित टिप्‍पणी की थी. इसके बाद महिला आयोग ने इस मामले का संज्ञान लेकर चुनाव आयोग से उनपर कार्रवाई की मांग की थी. चुनाव आयोग ने आजम खान पर 72 घंटे का चुनाव प्रचार बैन लगाया था. 72 घंटे का प्रतिबंध समाप्त होने के बाद शुक्रवार को आजम ने कहा था कि उनके साथ एक आतंकवादी और एक अपराधी की तरह व्यवहार किया जा रहा है.

ये भी पढ़े: साध्‍वी निरंजन ज्‍योति ने साधा मायावती पर निशाना, कहा- अस्तित्व बचाने की लड़ाई लड़ रही हैं माया

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED